PeepingMoon Exclusive: भूमी पेडनेकर की हुई विक्की कौशल और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म में एंट्री, शशांक खेतान के प्रोजेक्ट का नहीं होगा Mr. Lele नाम

By  
on  

हाल के दिनों में किसी अन्य फिल्म को शशांक खेतान की कॉमेडी फिल्म मिस्टर लेले से ज्यादा बदलाव से नहीं गुजरना पड़ा होगा. ऐसे में अब, PeepingMoon.com आपको कहता है कि फिल्म का नाम अब मिस्टर लेले नहीं रहने वाला है. इसलिए इसे इस नाम से बुलाना बंद करें. लंबे समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे 'धड़क' डायरेक्टर ने इस नए टाइटल को अपने सीने के करीब रखा है.

इसकी शुरुआत 2019 में शशांक के पसंदीदा स्टार वरुण धवन के साथ हुई थी, जो मिस्टर लेले में जान्हवी कपूर के साथ नजर आने वाले थे. यहां, तक की फिल्म के पोस्टर को भी जारी कर दिया गया था. लेकिन पिछले साल मार्च में, फिल्म को रोक दिया गया था क्योंकि यह माना जाता है कि वरुण फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर खुश नहीं थे और पूरी फिल्म को लेकर संदेह में थे. 

अब, एक साल बाद, पुराने मिस्टर लेले ने अपने पैरों को फिर से ज़माने की कोशिश की है और ट्रैक पर लौट आई है. बस मिस्टर लेले के रूप में नहीं! विक्की कौशल ने वरुण की जगह संभाली है, यह एक्टर की पहली कॉमेडी फिल्म होगी और इस तरह से शशांक उनके और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म को आगे ले जा रहे हैं. कथित तौर पर दोनों एक्टर्स के साथ पिछले सप्ताह फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और इसकी शूटिंग Covid की स्थिति के आधार पर मुंबई और अन्य स्थानों पर शूट की जानी है.

इस दिलचस्प फिल्म के कास्ट में भी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट लाया गया है. ऐसे में आप समझ गए होंगे कि जान्हवी भी फिल्म से बाहर हो गयी हैं और फिल्म में भूमि पेडनेकर की एंट्री हो गयी है. एक्ट्रेस ने राजकुमार राव के साथ सोशल कॉमेडी 'बधाई दो' को पूरा किया है और अब वह शशांक की फिल्म की ओर बढ़ रही हैं. दोनों एक्ट्रेसेस की भूमिका को अब तक परिभाषित नहीं किया गया है, लेकिन इस फिल्म के लिए विक्की को महाराष्ट्रीयन रंग में रंगना पड़ेगा.

यह विक्की-कियारा का साथ में किया जाने वाला दूसरा प्रोजेक्ट है. दोनों को सबसे पहले 2018 एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज़ में देखा गया था जिसमें उनकी कहानी को करण जौहर द्वारा निर्देशित किया गया था. आने वाले समय में विक्की के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जबकि कियारा भी जुग जुग जियो, शेरशाह और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली हैं. भूमी जो भूत: द हॉन्टेड शिप में विक्की के साथ काम कर चुकी हैं, अक्षय कुमार द्वारा निर्मित हॉरर थ्रिलर दुर्गामती का बड़ा टिकट है, जिसमें वह उनका लीड रोल है. 

 

Recommended

Loading...
Share