PeepingMoon Exclusive: अनुष्का शर्मा की नेटफ्लिक्स फिल्म से तृप्ति डिमरी के साथ इरफ़ान के बेटे बाबिल कर रहे हैं एक्टिंग डेब्यू 

By  
on  

दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल अपने आइकॉनिक पिता के बाबिल अनुष्का शर्मा के अगले प्रोडक्शन में बन रही फिल्म से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं, जो नेट्फ़्किक्स पर प्रीमियर होगी. बताया जा रहा है कि यह एक सुपरनैचरल ड्रामा है, जिसका नाम 'कला' है. इसमें बुलबुल गर्ल तृप्ति डिमरी के साथ लीड रोल में नजर आएंगे जो कि करण जौहर की धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेन्सी की टैलेंट है. यह वही  अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म है, जिसके बारे में हमने पिछले महीने बताया था. 

दिलचस्प बात यह है कि बबैल अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ओटीटी प्रोजेक्ट से कर रहे हैं, जब कि बहुत सारे स्टार किड्स डेब्यू फिल्म के लिए थिएट्रिकल रिलीज चुनते है. 2017 में अपने पिता की कॉमेडी 'करीब करीब सिंगल' में एक कैमरा असिस्टेंट के रूप में काम करने के बाद बाबिल आधिकारिक रूप से अपनी जर्नी शुरू कर रहे हैं. बाबील और तृप्ति ने शूटिंग शुरू कर दी है और गुलमर्ग में आज अपनी फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है. 

पिता इरफान की ओर से अवॉर्ड लेने पहुंचे बाबिल के छलके आंसू, कहा- 'मैं और आप यह यात्रा एक साथ करने जा रहे हैं'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

हाल ही में फिल्मफेयर में इरफान की ओर से लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड प्राप्त करते समय बाबिल इमोशनल हो गए थे. पिछले महीने, इरफान की पिछली फिल्मों को याद करते हुए, बाबिल ने इशारों ही इशारों में बताया कि बहुत जल्द वह फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करेंगे लेकिन प्रोजेक्ट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया. 

हालांकि, आज उन्होंने फिल्म से सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर कर कन्फर्म करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. जबकि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के बारे में और कोई डिटेल्स शेयर नहीं की. हमारे सूत्रों ने कन्फर्म करते हुए बताया है कि बाबिल ने क्लीन स्लेट फिल्म्स के नेटफ्लिक्स नाटक, 'काला' के साथ अपनी शुरुआत की है.
 

Recommended

Loading...
Share