PeepingMoon Exclusive: 'दोस्ताना 2' के अलावा, जान्हवी कपूर की अनुराग बसु के नेक्स्ट प्रोजेक्ट के साथ मलयालम हिट 'हेलन' के रीमेक के लिए चल रही है बातचीत

By  
on  

जान्हवी कपूर के सभी यंग फैंस के लिए हमारे पास एक अच्छी खबर है, जो धर्मा प्रोडक्शंस की रॉमकॉम  'दोस्ताना 2' में  कार्तिक आर्यन को रीप्लेस करने के बाद एक्ट्रेस के करियर में क्या होने वाला है को लेकर चिंतित थे.

PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि जान्हवी कई बड़े बैनरों की टॉप दावेदार हैं. अभी वह फिल्म निर्माता अनुराग बसु के साथ बातचीत कर रही हैं, जिनका आखिरी प्रोजेक्ट नवंबर में नेटफ्लिक्स के लिए ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म 'लूडो' थी. हालांकि, इस सौदे का ब्यौरा इस समय बेहद नया है. 2017 में अनुराग ने जग्गा जासूस के बाद से कोई थिएट्रिकल रिलीज नहीं की है. उन्हें टीवी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर के जज के रूप में देखा जाता है और साथ ही बर्फी, गैंगस्टर और मर्डर जैसे हिट फिल्मों के लिए भी.

(यह भी पढ़ें: 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन के बाहर होने की खबर को करण जौहर ने किया कन्फर्म, कहा- 'फिर से होगी रीकास्टिंग ')

इस बीच, जान्हवी ने पिछले महीने गुड लक जेरी की शूटिंग पूरी की है. फिल्म तमिल फिल्म कोलामवु कोकिला (2018) की रीमेक है, जिसमें नयनतारा ने लीड रोल निभाया था. ओरिजिनल फिल्म की कहानी कोकिला नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पैसो की तंगी के कारण जल्द पैसा कमाना चाहती है और एक  ड्रग रैकेट में शामिल हो जाती है, जिससे उसका परिवार परेशानियों में फंस जाता है. फिल्म इस बारे में है कि कैसे कोकिला खुद को रैकेट से मुक्त करती है. गुड लक जेरी को पंजाब में शूट किया गया था और राज्य में किसानों के विरोध के कारण उसे बहुत नुकसान हुआ था. इसका निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है.

एक और बड़ी फिल्म जिसे करने के लिए जान्हवी आगे देख रही हैं, वह है हिट मलयालम फिल्म हेलेन (2019) की हिंदी रीमेक. ओरिजिनल फिल्म को थुकुट्टी जेवियर ने निर्देशित किया था, जिसमे अन्ना बेन ने टाइटल रोल निभाया था. यह हेलेन के बारे में एक सर्वाइवल ड्रामा है, इसकी कहानी एक B.Sc नरसिंह ग्रेजुएट से प्रेरित है जो कनाडा रीलोकेट होती है, जिसके बाद उसे एक बड़े मॉल के रेस्तरां में काम करना पड़ता है. ऐसे में एक रात वह काम से घर नहीं लौट पाती है क्योंकि हेलन का मैनेजर अनजाने में उसे फ्रीजर रूम में बंद कर देता है. अब पूरी कहानी यही है कि वह कैसे माइनस 18 डिग्री सेल्सियस पर जिंदा रहती है. हेलन नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स भी जीता है, एक निर्देशक का सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फिल्म और सर्वश्रेष्ठ मेकअप कलाकार (रंजीथ अंबदी) के लिए.

बॉलीवुड की बिग टिकट फिल्म जिसपर जान्हवी काम कर रही थी, वह है करण जौहर की रोमांटिक सीक्वल दोस्ताना 2. कल फिल्म निर्माता ने घोषणा की कि वह कार्तिक आर्यन को अपने फिल्म से उनप्रोफेशनल व्यवहार"  की वजह से लीड रोल से हटा रहे हैं, जिसमे स्क्रिप्ट को लेकर क्रिएटिव मतभेद और डेट को लेकर मुद्दे शामिल है. बॉलीवुड में तुरंत दो सवाल उठाए गए: कौन दोस्ताना 2 में कार्तिक को रिप्लेस करने वाला है और जान्हवी के रोल के साथ क्या होने वाला है. हालांकि दोनों के जवाब सस्पेंस में हैं, हम कम से कम आपको बता सकते हैं कि एक्ट्रेस फिलहाल में किस चीज से जुड़ी हुई हैं. 

Recommended

Loading...
Share