PeepingMoon Exclusive: करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में भाई-बहन के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार और जाह्नवी कपूर

By  
on  

आज की बड़ी खबर सिर्फ यह नहीं है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने करण जौहर की रोमांटिक सीक्वल 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस कर दिया है. बल्कि ये भी है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के भाई के किरदार में दिखेंगे. 

साल 2008 में रिलीज हुई धर्मा प्रोडक्शन की 'दोस्ताना' ब्लॉकबस्टर थी. इसमें जॉन अब्राहम और अभिषेक कपूर के साथ प्रियंका चोपड़ा जोनस थीं. वहीं इसके सीक्वल में अब अक्षय और जाह्नवी की जोड़ी को देखना सच में एक्साइटमेंट को बढ़ाने वाला है. फिल्म में दोनों की जोड़ी को देखना दिलचस्प होने वाला है. यंग एक्ट्रेस के लिए, यह वास्तव में एक बहुत बड़ा ब्रेक है. 
PeepingMoon Exclusive: 'कर्म' के खेल ने कार्तिक आर्यन को दिया सबक, 'दोस्ताना 2' में हुई अक्षय कुमार की एंट्री

धर्मा कार्तिक के अनप्रोफेशनल बर्ताव से परेशान हो गया था इसलिए उन्होंने अभिनेता को फिल्म से हटाने का फैसला लिया और कसम खायी कि भविष्य में वह कभी कार्तिक के साथ काम नहीं करेंगे. वहीं ये फिल्म जाह्नवी की तीसरी मैनस्ट्रीम फिल्म है. उन्होंने इससे पहले ईशान खट्टर के साथ धड़क (2018) में डेब्यू किया और फिर गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में काम किया था. गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में जाह्नवी के काम की काफी तारीफ हुई थी. जाह्नवी ने अकेले अपने कंधों पर ये फिल्म खिंचीं थी. 
वह जोया अख्तर की 2020 की हॉरर एंथोलॉजी 'घोस्ट स्टोरीज' की कहानी में भी जाह्नवी  ने दमदार काम किया था पिछले साल इरफान-राधिका मदन-करीना कपूर खान के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' के एक सॉन्ग में एक्ट्रेस दिखाई दी थी. और अब वह अक्षय के साथ बिग स्क्रीन शेयर करेंगी. दोनों के फैंस इस रोम-कॉम में दोनों के बीच भाई-बहन  के कनेक्शन को देखने के लिए जरूर उत्सुक होंगे. 

Recommended

Loading...
Share