PeepingMoon Exclusive: मैंने इरफ़ान और दीपिका पादुकोण के साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म में एक किरदार के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन बात नहीं बनीं क्यूंकि वह बीमार हो गए थे- जयदीप अहलावत

By  
on  

2017 में विशाल भारद्वाज ने इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म डायरेक्ट करने की पुष्टि की थी. ऐसा कहा जा रहा था कि यह क्राइम रिपोर्टर लेखक हुसैन जैदी की गैंगस्टर कहानी, सपना दीदी का अडॉप्टेशन है. हालांकि, 2018 में इरफान ने अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए एक बयान जारी किया कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेंगे. बाद में, विशाल ने स्पष्ट किया कि फिल्म डिले हुई है न कि बंद हुई है लेकिन अब यह फिल्म कभी उजाले को नहीं देख पाएगी.

 2 साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद पिछले साल 29 अप्रैल को इरफ़ान खान का निधन हो गया. चूंकि कल इरफ़ान की पहली पुण्यतिथि है ऐसे में पीपिंगमून. कॉम ने अभिनेता जयदीप अहलावत से बात की. जयदीप इरफ़ान को अपना गुरु मानते है. अभिनेता के बारे में बात करते हुए जयदीप भावुक हो गए और खुलासा किया कि उन्हें विशाल द्वारा निर्देशित फिल्म में एक भूमिका की पेशकश की गई थी.

जयदीप ने आगे कहा कि लेंथ की परवाह किए बिना वह फिल्म करने के लिए बेताब थे. विशाल जी एक फिल्म बना रहे थे जिसमें दीपिका और इरफ़ान साहब थे. मैं उसके लिए ऑडिशन दे रहा था. उसी दौरान ये पता चला कि वो बीमार है. मैं वो ऑडिशन शिद्दत से देने की कोशिश कर रहा था और हर दिन प्रे कर रहा था की चाहे चार सीन्स हो या खराब एक्टिंग हो, मुझे मिल जाए पर नहीं हुआ. 

अपने पिछले सभी इंटरव्यूज और अवॉर्ड सेरेमनीज में, जयदीप ने अपनी सफलता के लिए इरफान को श्रेय दिया और 'पाताललोक' के लिए जीते गए सभी पुरस्कारों को समर्पित किया.  

 

 

Recommended

Loading...
Share