PeepingMoon Exclusive: करीना कपूर खान अपनी मैटरनिटी ब्रेक के बाद हंसल मेहता के डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट के साथ करने जा रही हैं वापसी ?

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर खान अपने दूसरे बेबी बॉय के बाद, हंसल मेहता की फिल्म के साथ काम पर लौटने के लिए तैयार हैं. जी हां, एक्ट्रेस के शूटिंग पर लौटने के बारे में PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि वह हंसल के सिनेमा के ब्रांड को ध्यान में रखते बिना किसी ब्लिंग और ग्लैम के होंगी. इसी बीच, अगर Covid की लहर की वजह से पैदा हुई स्तिथि धीरे-धीरे ठीक होती है, तो सिनेमाघर जल्द ही खुलेंगे और करीना की आमिर खान को-स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' को क्रिसमस में रिलीज होने का मौका मिलेगा. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी से पहले पंजाब में शूटिंग पूरी की थी.

तैमूर के जन्म के बाद, करीना ने रिया कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' (2018) के साथ अपनी जबरदस्त वापसी की थी. ऐसे में अब, वह लॉकडाउन में परिवार के साथ हैं और अपने दूसरे बेबी बॉय को वह दुनियां की नजरो से दूर रख रही हैं. करीना ने बॉलीवुड के लगभग सभी टॉप डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और हंसल के साथ आने को लेकर स्वाभाविक रूप से उत्साहित होंगी. इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होने की उम्मीद है. यह प्रोजेक्ट जल्द ही रैप किया जाएगा, क्योंकि करीना एक मां के रूप में अपनी जिम्मेदारियों के कारण लम्बा शेड्यूल नहीं कर सकती.

PeepingMoon.com ने अपने रीडर्स को पहले ही एक्सक्लूसिव तौर से बताया था कि हंसल फिलहाल परेश रावल के बेटे आदित्य रावल के साथ अनुभव सिन्हा द्वारा प्रोड्यूस की गयी फिल्म पर काम कर रहे हैं. मई की शुरुआत तक शूट खत्म होने की उम्मीद थी. वहीं, दूसरी ओर 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' की सफलता के बाद, यह माना जा रहा है कि उन्होंने ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म साइन की है, जिसकी शूटिंग 2022 आधे बीतने के बाद होने की उम्मीद है. फिल्ममेकर कार्तिक के साथ प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले करीना के साथ फिल्म खत्म करेंगे. इसके अलावा हंसल की पाइपलाइन में 'स्कैम 2003' का सीक्वल है, जिसकी कहानी कुख्यात तेलगी स्टैंप-पेपर स्कैम पर आधारित है.

Recommended

Loading...
Share