PeepingMoon Exclusive: हरीश पटेल ने मार्वल के 'द एटरनल्स' का एक हिस्सा होने की खबर को किया कन्फर्म 

By  
on  

फैंस के बीच में मार्वल यूनिवर्स का गजब का क्रेज है. इस यूनिवर्स की कोई भी फिल्म रिलीज होते ही हफ़्तों तक हाउसफुल चलती है. सोमवार को मार्वल स्टूडियोज़ ने तीन मिनट लंबा ट्रेलर जारी किया. इस वीडियो क्लिप में इनकी आनेवाली फिल्मों की झलक दिखाई दी, जिसमें 'द एटरनल्स' भी था. वीडियो में एक बॉलीवुड कनेक्शन भी था. इंडियन फैंस को उस समय हैरानी हुयी जब 'द एटरनल्स' सेक्शन में उन्हें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हरीश पटेल की एक झलक दिखाई दी. हरीश को 'मिस्टर इंडिया', 'गुंडा', 'अंदाज़ अपना अपना' और भी कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता है. 1998 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘गुंडा’ के उनका किरदार इबू हटेला सबसे चर्चित किरदार है. 

पीपिंगमून के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में हरीश ने बताया कि वह फिल्म का हिस्सा है लेकिन वह अपने रोल के बारे में नहीं बता सकते. उन्होंने कहा, 'हां, मैं 'द एटरनल्स' का हिस्सा हूं.  हालांकि, फिल्म में मेरी भूमिका के बारे में कोई और बात नहीं कर पाऊंगा.' 'हरीश को 'द इटरनल्स' के टीज़र ट्रेलर में कुमाल नजियानी के बगल में खड़ा देखा जा सकता है. हरीश 1993 से हॉलीवुड में काफी सक्रिय हैं, जब उन्होंने 'द बुद्धा ऑफ सुबर्बिया' नामक चार हिस्सों की टेलीविजन सीरीज में काम किया. वह 'नंबर 1 लेडीज डिटेक्टिव एजेंसी' (2008), 'कोरोनेशन स्ट्रीट' (2009), 'बिलियनेयर बॉय' (2016) और 'फोर वेडिंग्स एंड ए फ्यूनरल' (2019) और भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. यह उनका पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट नहीं है. 

फिल्म को ‘नोमैडलैंड’ के लिए ऑस्कर जीतने वाली डायरेक्टर क्लोइ ज़ाओ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एंजेलिना जॉली, कुमैल ननजियानी, किट हेरिंगटन और रिचर्ड मेडन अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ऑस्कर विनर क्लोइ ज़ाओ के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 05 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होगी.

Recommended

Loading...
Share