PeepingMoon Exclusive: ट्रोल्स इंडस्ट्री का पार्ट और पार्सल है, शनाया और मैं उन्हें किसी भी तरह की एनर्जी नहीं देते-  महीप कपूर

By  
on  

कजिन सोनम कपूर, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की तरह महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बहुत जल्द इंडस्ट्री जॉइन करेंगी और फिल्मों का रुख करेंगी, इसके लिए शनाया ने तैयारी शुरू कर दी है. 

चूंकि ट्रोल्स पर शनाया पूरी तरह चुप्पी बनाये रखती है, उनकी मां महीप कपूर का सीधा मानना है कि उन्हें ट्रॉल्लिंग से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि अगर लोगों को ट्रोल करने में मजा आता है, वह कर सकते है लेकिन शनाया और परिवार उन्हें किसी तरह की एनर्जी नहीं देगा. 

पीपिंगमून. कॉम के मदर्स डे के स्पेशल सेगमेंट में महीप ने कहा, 'शनाया और मुझे एहसास हुआ है कि यह खेल का हिस्सा है. वो इंडस्ट्री के लेजेंड्स को भी नहीं छोड़ते, शनाया ने तो अभी प्रवेश किया है. यह सिर्फ शोर है और मैं इसके बारे में बात करके इसे ऊर्जा नहीं देना चाहती. यदि आप उत्साहित हैं और यह सब बकवास करना आपको खुश करता है, तो लोगों को ट्रोल करें और लूजर बनें रहे. मैं इसे ऊर्जा नहीं दूंगी. जब शनाया ने अपनी पहली फिल्म की घोषणा की, माता-पिता के रूप में हम खुश थे. संजय और मैं पागल हो गए थे. 

रिपोर्ट्स की मानें तो शनाया की डेब्यू फिल्म में लक्ष्य और गुरफतेह पीरज़ादा नजर आएंगे. तीनों को करण जौहर की कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन मैनेज कर रही है. 

Recommended

Loading...
Share