PeepingMoon Exclusive: अफवाहों से उलट, रितिक रोशन कर रहे हैं 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक

By  
on  

लंबे समय से सुर्खियों में रही साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक को लेकर पिछले एक हफ्ते से अटकलें लगाई जा रही हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन ने इसे छोड़ दिया है. ऐसे में PeepingMoon को एक्सक्लूसिव रूप से जानकारी मिली है कि रितिक इस फिल्म को कर रहे हैं. अफवाहों से उलट रितिक 'विक्रम वेधा' के लिए प्रतिबद्ध हैं और मुंबई में शूट की अनुमति मिलते ही इसके लिए शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म से बाहर होने की अफवाहों का खंडन करते हुए रितिक के एक करीबी सूत्र ने साफ करते हुए कहा है कि एक्टर ने अपने खूंखार गैंगस्टर के किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है. 

सूत्र ने कहा है, "विक्रम वेधा में ऋतिक एक गैंगस्टर और सैफ अली खान एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. जब मुंबई में लॉकडाउन की घोषणा हुई, तब फिल्म के लिए सेट लगाए जा रहे थे. फिल्म में बस कोविड की वजह से देरी हो रही है और चीजे सामान्य होते ही सब ट्रैक पर आ जायेगा. रितिक एक निगेटिव किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं और पहली बार सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं."

(यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने सरकार से महामारी में माता-पिता को खो चुके बच्चों के लिए की मुफ्त शिक्षा की मांग, करीना कपूर खान ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर; राहत प्रयासों के लिए रितिक रोशन ने जुटाई 15,000 डॉलर की राशि)

पहले इसके रीमेक में सैफ के साथ आमिर खान नजर आने वाले थे, हालांकि, पिछले साल आमिर ने स्क्रिप्ट इशू के कारण फिल्म को छोड़ दिया था. जिसके बाद रितिक को इस भूमिका को निभाने के लिए लॉक किया गया. फिल्म में एक्टर विजय सेतुपति द्वारा निभाई गयी भूमिका में नजर आएंगे, जबकि सैफ आर माधवन के जूते में कदम रखेंगे. पुष्कर और गायत्री, जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म को डायरेक्ट किया है, वह हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट और नीरज पांडे की प्लान सी स्टूडियो ओरिजिनल प्रोड्यूसर वाई नॉट स्टूडियो द्वारा मिलकर प्रोड्यूस किया जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share