PeepingMoon Exclusive: शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं पिता संजय कपूर, बेटी और पत्नी महीप के साथ काम करने पर की बात

By  
on  

बॉलीवुड स्टार संजय कपूर, जो इस समय अपनी आने वाली अमेजन प्राइम वीडियो शो 'द लास्ट ऑवर' के साथ अपने फैंस को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं, ने बेटी शनाया कपूर और पत्नी महीप कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में PeepingMoon.com से बात की है. जैसा की आप जानते हैं, शनाया जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने वाले हैं.

संजय ने पत्नी महीप और बेटी शनाया के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात  करते हुए कहा, "सच में? वह फिल्म में काम करना चाहती है? मुझे ऐसा नहीं लगता. शायद एक और रियलिटी शो जहां हम साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करें. मुझे यकीन है कि वह उस बारे में बात कर रही है. मुझे यकीन है कि वह नहीं चाहेगी, लेकिन अगर वह चाहती है, तो बहुत अच्छा है. मुझे भी अच्छा लगेगा. लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता, असल में, मैंने एक इंटरव्यू का हिस्सा देखा, जहां वह कह रही थी कि 'मैं बहुत बुरी एक्टर हूं, मुझे बस रियलिटी वाली चीजे करनी पसंद है'."

(यह भी पढ़ें: मैं हमेशा पहले मॉम रहूंगी, 'शनाया कपूर की मॉम' का टाइटल मेरे दिल के बहुत करीब है - महीप कपूर)

शनाया के धर्मा प्रोडक्शन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने के बारे में बात करते हुए कहा, संजय कहते हैं, "हम सभी बहुत उत्साहित हैं."

मार्च में, फिल्म मेकर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिये शनाया कपूर को लॉन्च करने की घोषणा की थी. हालांकि, फिल्म मेकर ने शनाया की पहली फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. इसकी शूटिंग इस साल जुलाई में रोल होने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share