PeepingMoon Exclusive: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ 'गणपत' में नजर आएंगी नोरा फतेही, निभाएंगी दूसरी फीमेल लीड की भूमिका

By  
on  

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ विकास बहल की एक्शन-थ्रिलर 'गणपत' में अपनी पहली फिल्म की को-स्टार कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. महामारी के बाद, डायस्टोपियन युग में सेट की गई इस दो भाग वाली फिल्म फ्रैंचाइज़ी, के साथ लगभग हीरोपंती (2014) के छह साल बाद यह जोड़ी साथ काम करेगी. जहां, कृति को फिल्म में टाइगर के ऑपोसिट लीड रोल निभाने के लिए चुना गया है, वहीं, PeepingMoon.com ने जाना है कि नोरा फतेही इसमें सेकंड लीड की भूमिका निभाने के लिए ऑन बोर्ड आई हैं.

विकास से जुड़े एक सूत्र ने हमें जानकारी दी है कि कृति फिल्म के दोनों हिस्सों में दिखाई देंगी, जबकि नोरा सिर्फ पहले इंस्टॉलमेंट में देखी जाएंगी. सूत्रों का कहना है, "नोरा फतेही गणपत की स्टारकास्ट में शामिल हो गयी हैं और फिल्म में वह एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी, जो फिल्म की स्टोरीलाइन के लिए बहुत ही महत्व रखती है. उनकी भूमिका कृति की तुलना में छोटी है, लेकिन वह MMA बॉक्सर के रूप में लीड एक्टर की भूमिका का एक अभिन्न अंग है. यह फिल्म, टाइगर की ज्यादातर फिल्मों से अलग होगी, जिसमे एक्ट्रेस सिर्फ रोमांस करने के लिए नहीं होंगी, बल्कि शक्तिशाली भूमिकाएं निभाती नजर आएंगी."

(यह भी पढ़ें: सस्पेंस हुआ ख़त्म, टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' में कृति सेनन निभाएंगी लीड रोल )

मार्शल आर्ट्स के बैकड्रॉप पर बनाई जा रही 'गणपत' को टाइगर श्रॉफ के लिए एक पैशन से भरा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि जैकी श्रॉफ के बेटे ने खुद को बॉलीवुड के यंग एक्शन स्टार के रूप में स्थापित किया है. फिल्म में टाइगर मुंबई के एक गणपति भक्त की भूमिका निभाएंगे, जो बाद में एक विश्व स्तरीय मुक्केबाज बन जाता है. इस थीम की फिल्में अब तक इंडियन सिनेमा में शायद ही की गयी होगी. यह फिल्म स्पोर्ट्स में की किये जाने वाले इलीगल मूव्स पर रोशनी डालेगी.

हमने सुना है कि टाइगर एक काल्पनिक भविष्य की दुनिया में स्थित इस फिल्म के साथ पूरे भारत में MMA सीन्स में क्रांति लाने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने अभी से ही बॉक्सिंग स्किल्स पर काम करना शुरू कर दिया है और फिल्म शुरू होने से पहले वह स्पेशल ट्राइंग भी लेंगे. फिल्म में कमाल के एक्शन सीन्स के लिए विदेशी एक्शन डायरेक्टर की टीम को बोर्ड पर लाया गया है. फिल्म के कुछ सीन्स के लिए भारत के MMA टीम के कुछ टॉप खिलाड़ी को भी लिया जायेगा. पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में इस साल की तीसरी तिमाही में शुरू करने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share