Peeping Moon Exclusive: रितिक रोशन और महेश बाबू स्टारर 'रामायण' में करीना कपूर खान या दीपिका पादुकोण निभाएंगी सीता का पौराणिक किरदार

By  
on  

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी की रितिक रोशन और महेश बाबू की लीड रोल वाली रामायण की एडेप्टेशन एक बार फिर से खबरों में है. तीन-भाग वाले इस प्रोजेक्ट को धीरे-धीरे बड़े कलाकारों के रूप में अपनी कास्ट मिल रही है. इस बार, प्रोजेक्ट की लीड एक्ट्रेसेस के नाम से पर्दा उठा है. PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि करीना कपूर खान या फिर दीपिका पादुकोण दोनों में से एक इस बड़ी मल्टी-स्टारर में सीता की भूमिका निभा सकती हैं.

करीना, जिन्होंने अब तक कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, के बारे में कहा जाता है कि वह करण जौहर की तख्त में एक ऐतिहासिक किरदार निभा रही थीं. हालांकि, फिल्म अब जब उसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है, तो एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म में पौराणिक किरदार की भूमिका निभा रही है. ऐसे में अगर वह तिवारी की फिल्म करती हैं, तो वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन जाएंगी. दूसरी तरफ फिल्म का बजट भी बहुत बड़ा बताया जा रहा है.

(यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने मदर्स डे पर शेयर की अपने नन्हे नवाब की पहली झलक, बड़े भाई तैमूर की गोद में आये नजर)

दीपिका द्वारा भी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने की बात कही जा रही है, क्योंकि उनके खुद के प्रोडक्शन की द्रौपदी अब बैकबर्नर पर है. वह संजय लीला भंसाली के साथ द्रौपदी को पुनर्जीवित करने के लिए भी देख रही हैं और इस बीच तिवारी के डायरेक्टोरियल भी लाइन में है. लेकिन, अगर दीपिका रामायण के लिए ऑन बोर्ड आती हैं, तो उन्हें द्रौपदी और उसमे से किसी एक को चुनना होगा. दीपिका ने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में ऐतिहासिक किरदार निभाए हैं और वह अपने लिस्ट में एक और पौराणिक भूमिका जोड़ने के लिए इच्छुक हैं.

Recommended

Loading...
Share