PeepingMoon Exclusive: करण जौहर के पार्टी सेलिब्रेशन की खबरें निकली झूठी, जाने क्या है सच्चाई

By  
on  

जैसा की कल करण जौहर अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. वहीं हाल ही में एक बॉलीवुड साइट पर ये खबरे छपी की फिल्मेकर और धर्मा प्रोडक्शंस के बॉस करण अलीबाग में अपने बर्थडे को धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगे. जिसके लिए उनके दोस्तो को इंविटेशन कार्ड दे दिए गए है. खबरे तो यहां तक दिखाई गई है कि करण के बर्थडे के लिए आधे बॉलीवुड को इंवाइट किया गया है. 

इन खबरो में बस इतनी सच्चाई है कि कल करण का 49 वां बर्थडे है. और हा वाकई ये सच है कि बॉलीवुड में उनसे ज्यादा दमदार रोकिंग और मजेदार पार्टी कोई नहीं करता है. करण के बर्थडे पर जितने सेलेब्स होते है इतने शायद ही सेलेब्स किसी और पार्टी में देखे गए हो. लेकिन इस साल करण के अलीबाग में बर्थडे सेलिब्रेशन की खबरे झूठी है. ये खबरे महज अफवाह है कि करण के बर्थडे के लिए आधे बॉलीवुड को इनवाइट किया गया है. पर सच्चाई ये है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए करण ने अपने बर्थडे सेलिब्रेट ना करने का फैसला किया है. 

करण जौहर ने अपने बच्चों के चाचा और यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की दो दशक पुरानी फोटो 

PeepingMoon.com को पता चला है कि खबरो में दिखाई जा रही कहानियां एक दम झूठी है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जैसे सेलेब्स से केजेओ की पार्टी में शामिल होने की बातों को लेकर जब कॉल किया गया तो पता लगा कि किसी को कोई आमंत्रण नहीं मिला और उन्हें पार्टी के बारे में कुछ भी नहीं पता था.

बर्थडे बॉय के एक करीबी सूत्र ने हमे बताया है कि, 'कोविड के इस माहौल में कौन अपना जन्मदिन मनाने के बारे में सोचेगा और कौन ऐसी पार्टी में जाएगा. करण देश की गंभीर भावनाओं का सम्मान करते है. और देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए करण अपने जन्मदिन की बात भी नहीं करेंगे. ऐसे समय इस तरह की खबरें मिसलिड करती है बस.'

बॉलीवुड रिपोर्टर में करण के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गेस्ट की लम्बी लिस्ट पब्लिश की गई थी. खबरो में भी बताया गया था कि फिल्ममेकर इस साल अपने जन्मदिन को 3 दिन तक सेलिब्रिट करेंगे. ताकि इसे भीड़भाड़ वाला मामला न बनाया जाए. खबरें तो यहा तक थी कि, पार्टी आज रात से शुरू होगी और बुधवार को खत्म होगी. वहीं गेस्ट लिस्ट में  शाहरुख और गौरी खान, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, वरुण और नताशा धवन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन, मनीष मल्होत्रा, कृति सेनन, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शामिल थे. 
 

Recommended

Loading...
Share