PeepingMoon Exclusive: दिगांगना सूर्यवंशी ने वेब फिल्म 'Dark Path' पर की बात, कहा- 'जब पाथ ही डार्क होगा, तो किरदार भी डार्क होगा ही'

By  
on  

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी एक शानदार एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सिंगिंग और राइटिंग का भी शौक रखती हैं. हिंदी फिल्मो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस कई साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. ऐसे में PeepingMoon को दिए अपने खास इंटरव्यू में दिगांगना ने अपने वेब प्रोजेक्ट 'डार्क पाथ' के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही  बताया है कि इसमें उनके द्वारा निभाया गया किरदार उनके ऑन-स्क्रीन स्वीट इमेज से कितना हटकर है. 

वेब फिल्म 'डार्क पाथ' के बारे में बताते हुए दिगांगना कहती हैं, "इसकी बहुत अलग कहानी है जिसे हम ओटीटी के लिए बना रहे हैं. और कुछ कहानियां होती है जो आपको लगता है कि एक्टर के तौर पर चैलेंजिंग होंगी, खास तौर से इस नजरिए से कि लोगों ने मुझे ऐसा किरदार कभी निभाते हुए नहीं देखा है. लोगों को बहुत उम्मीद होती है एक्टर्स से और जिस तरह के किरदार आप निभाते हैं, आगे भी आपसे वैसा कुछ करने की उम्मीद होती है. तो यह कहानी थोड़ी सी अलग है. कुछ अलग प्ले करने का मौका मिल रहा है. ऐसा भी नहीं है कि बहुत over-the-top है. इसमें कोई अश्लीलता नहीं है, कहानी बेसिक है लेकिन अपने साथ बांधकर रखने वाली है."

(यह भी पढ़ें: पीपिंगमून से बातचीत में एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी ने बताया, 'वह खुश है कि हिंदी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं )

अपने किरदार के बारे में बताते हुए वह कहती हैं, "इसमें मेरा किरदार थोड़ा हटकर है. जब फिल्म शुरू होती है, तो शुरू में जैसी दिखती है वैसी होती नही है, तो आप वैसी उम्मीद कर सकते हैं. और जैसा कि नाम है उसी तरह से यह थोड़ा सा डार्क है, क्योंकि जब पाथ ही डार्क होगा, तो किरदार भी डार्क होगा ही."

आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए दिगांगना कहती हैं, "मैं अर्जुन रामपाल जी के साथ एक फिल्म कर रही हूं. मैं इस फिल्म को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हूं. बाकी तेलुगु में मैं 3 फिल्में कर रही हूं, उसमें से एक फिल्म पूरी हो चुकी है, यहां तक कि रिलीज होने वाली थी, लेकिन वापस लॉक डाउन हो गया. ऐसे में आज की डेट में हम सब स्वस्थ रहें एक साथ रहे ये जरूरी है. लेकिन जैसे ही चीजें फिर से ओपन होगी फिल्म रिलीज होगी. दूसरी फ़िल्म में मैं संदीप किशन के साथ शूट कर रही हूं और तीसरी फिल्म के भी कुछ भाग शूट किए गए हैं, लेकिन फिलहाल लॉकडाउन के वजह से इन्हें होल्ड पर रखा गया है. तो देखते हैं कि कब से चीजे शुरू होती हैं."

अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "सभी स्टार्स वर्सेटाइल हैं, और हर किसी की अपनी एक खूबी है. तो मैं एक एक्टर होने के नाते मैं जिनकी फिल्म्स देखती हूं, मेरे अपने कुछ फेवरेट्स हैं और मेरे ख्याल से कुछ तो फिल्में भी बहुत स्पेशल होती हैं. जैसे कि 'मुग़ल-ए-आज़म' था या फिर आज के जमाने में संजय लीला भंसाली सर की फिल्मी या फिर राजामौली जी की फिल्में हो, मेरे लिए हमेशा से ही एक सपना था कि मैं लार्जर देन लाइफ कुछ प्ले करूं. इसका एक बहुत बड़ा हिस्सा आपको भीमा में देखने मिलेगा. तो मैं सोचती हूं कि मुझे कुछ स्टार्स इंस्पायर करते हैं. ऐसे में कुछ खास है जैसे अमिताभ सर, अक्षय कुमार सर और रणवीर सिंह सबकी अपने अपने लेवल में अपनी अपनी खूबी है, बस होपफुली इन सभी के साथ काम करने का मौका मिलेगा."

Recommended

Loading...
Share