PeepingMoon Exclusive: अगले महीने से शुरू होगी अजय देवगन के OTT डेब्यू 'रूद्र' की शूटिंग, राशि खन्ना ने जॉइन की कास्ट 

By  
on  

महाराष्ट्र सरकार द्वारा राज्य में शूटिंग की परमिशन मिलने के बाद अजय देवगन ने मेकर्स को अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'रूद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' की डेट्स दे दी. Peepingmoon.com को खबर मिली है कि अजय मुंबई में इस Disney+ Hotstar सीरीज की शूटिंग 21 जुलाई से शुरू करेंगे. हिट ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा लूथर, रुद्र के अडॉप्टेशन  को अगले दो महीनों के लिए मुंबई के कई अलग- अलग जगहों में शूट किया जाएगा. 'फरारी की सवारी' और 'वेंटिलेटर' फेम समीर नायर को इसके निर्देशन के लिए ऑन बोर्ड लाया गया है. बीबीसी स्टूडियो इंडिया के साथ असोसिएशन समीर नायर की अपलॉस एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रही है.  

हमें यह भी पता चला है कि साउथ की एक्ट्रेस राशी खन्ना को इस सीरीज में एक अहम भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है, जिसमें अजय देवगन एक जासूस के रूप में अपने ही राक्षसों से जूझते हुए गंभीर अपराधों की जांच कर रहे हैं. मूल रूप से अजय 'लूथर' में इदरीस एल्बा द्वारा निभाए गए किरदार को पर्दे पर लाएंगे. खन्ना रूथ विल्सन के किरदार को निभाएंगी. राज-डीके की आगामी अमेज़न प्राइम सीरीज़ के बाद 'रुद्र' खन्ना का दूसरा हिंदी वेब शो होगा, जिसमें शाहिद कपूर और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं.

'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' जो कि अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू है, वह डिज्नी + हॉटस्टार का अब तक का सबसे बड़ा भारतीय शो बताया जा रहा है. इसे बड़े पैमाने पर बनाने की योजना बनाई गई है और इसमें कई सीज़न होंगे, जिसमें पहला 8-10 एपिसोड से ज्यादा चलेगा. डिज़्नी+हॉटस्टार वर्जन पुरस्कार विजेता दक्षिण कोरियाई वर्जन्स, लेस दैन एविल के बाद पांच सीज़न की ब्रिटिश सीरीज का दूसरा एशियाई अडॉप्टेशन है.इस बीच अजय देवगन ने अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म 'मेडे' की शूटिंग पूरी करने के लिए एक टाइमलाइन तय किया है. 

अगले महीने की शुरुआत में इंद्र कुमार की कॉमेडी 'थैंक गॉड' को शुरू करने से पहले अजय जून के अंत तक इस फिल्म को पूरा करेंगे. 

अजय 'थैंक गॉड' में अपने हिस्से को फिल्माने के बाद ही वेब की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. 'रुद्र' खत्म करने के बाद वह अपने बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' पर फिर से काम करेंगे. 

Recommended

Loading...
Share