PeepingMoon Exclusive: आयुष्मान खुराना ने फिर मिलाया आनंद एल राय से हाथ, 'शुभ मंगल सावधान' फ्रेंचाइजी के बाद फिर करेंगे साथ काम

By  
on  

'शुभ मंगल सावधान' फ्रेंचाइजी के बाद एक बार फिर आयुष्मान खुराना फिल्ममेकर आनंद एल राय के साथ काम करने जा रहे है. Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि आयुष्मान ने  आनंद एल राय प्रोडक्शन वेंचर के एक ओर प्रोजेक्ट को साइन किया है. इससे पहले आयुष्मान, आनंद एल राय प्रोडक्शन के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके है. जिसमें आरएस प्रसन्ना की रोमांटिक कॉमेडी शुभ मंगल सावधान और हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इसके सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान शामिल है. फिल्म अभी डेवलपमेंट स्टेज में है और इस साल नवंबर के आसपास फ्लोर पर जाएगी. 

प्रोजेक्ट से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, 'आयुष्मान की आनंद एल राय के साथ ये अपकमिंग फिल्म उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग होगी. यह एक बड़े बजट, मल्टी जॉनर ड्रामा होगी. जिसे बड़े पैमाने पर अमेरिका में शूट किया जाएगा और आयुष्मान को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जायेगा. एक्टर ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर दी है. आयुष्मान जंगली पिक्चर्स की डॉक्टर जी को पूरा करने के बाद आनंद एल राय के प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे. डॉक्टर जी की शूटिंग अगले महीने मध्य प्रदेश में शुरू होगी.' वहीं सूत्रें ने आगे ये भी बताया कि यह पूरी तरह से एक अलग प्रोजेक्ट है, ना कि वो गैंगस्टर ड्रामा फिल्म जो पहले कार्तिक आर्यन कर रहे थे. 

 

Peeping Moon Exclusive: अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज 'द गर्ल' में तान्या मानिकतला, जिशु सेनगुप्ता और परमब्रत चट्टोपाध्याय आएंगे नजर

आनंद एल राय के बैनर का ये काफी महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. इस फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर गणपति डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015) और जीरो (2018) में आनंद एल राय की सहायता करने के बाद, अनिरुद्ध इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे. कहा जाता है कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए एक टॉप यंग एक्ट्रेस से संपर्क किया गया था और जैसे ही वह प्रोजेक्ट को साइन कर देंगी, हम आपको इसके बारे में बताएंगे. 

इस बीच, आयुष्मान अपनी अगली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के लिए तैयार है. ये फिल्म भारत में सिनेमाघरों के खुलने के तुरंत बाद थिएटर्स में रिलीज होगी. अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह 'वॉर' एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. 'ड्रीम गर्ल' फेम एक्टर ने अनुभव सिन्हा के पॉलीटिकल ड्रामा 'अनेक' की भी शूटिंग पूरी कर ली है. इस समय 'अनेक' का पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क चल रहा है. उम्मीद है कि ये फिल्म इस साल के एंड तक रिलीज होगी. 
 

Recommended

Loading...
Share