PeepingMoon Exclusive: झूठी खबर! अक्षय कुमार और अहान  शेट्टी के साथ साजिद नाडियाडवाला नहीं कर रहे कोई फिल्म

By  
on  

आज सुबह ऐसी खबर फैलने लगी कि साजिद नाडियाडवाला अक्षय कुमार और डेब्यूटेंट अहान शेट्टी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगे और बहुत जल्द ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी. 
हालांकि, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के एक फ़ोन कॉल से पता चला कि यह खबर सच नहीं है. साजिद न तो ऐसी कोई फिल्म बना रहे है  और न ही उसपर अभी कुछ सोच रहे हैं. 

साजिद ने अक्षय के साथ दस फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनकी एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' भी शामिल है जो अभी रिलीज़ नहीं हुई है. अहान मिलान लुथारिया कीे एक्शनर फिल्म 'तड़प' से तारा सुतारिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. पिछले साल अक्षय ने अहान का पहला लुक पोस्टर शेयर किया था लेकिन खबर सच नहीं है. 

प्रोडक्शन हाउस ने उस खबर को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि अक्षय-अहान फिल्म प्लानिंग स्टेज पर है और साजिद के पास एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो कि यौनिक स्टारकास्ट की डिमांड करती है. ऐसा इसलिए लग रहा था क्योंकि अहान के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी, साजिद और अक्षय दोनों के करीबी दोस्त हैं. अक्षय और सुनील ने कुछ हिट फिल्में की हैं जिसमें 'वक्त हमारा है', 'मोहरा', 'सपूत', 'आन: मेन एट वर्क', 'हेरा फेरी', 'धड़कन', 'दे दना दन' और 'आवारा पागल दीवाना' शामिल हैं लेकिन अक्षय-अहान साथ में फिलहाल किसी फिल्म में साथ काम नहीं कर रहे हैं. 

Recommended

Loading...
Share