PeepingMoon Exclusive: सेक्सोलॉजिस्ट के बारे में SonyLIV सीरीज बनाएंगे इम्तियाज अली, कुमुद मिश्रा निभाएंगे मैन लीड

By  
on  

 'लव आज कल' के बाद भले ही फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने अपने अगले निर्देशन की घोषणा न की हो, लेकिन एक निर्माता के रूप में उनके कुछ प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. ऐसा कहा जा रहा  इम्तियाज अपने प्रोडक्शन हाउस विंडो सीट फिल्म्स बैनर के तहत कुछ वेब वेंचर्स पर काम कर रहे हैं. अब, Peepingmoon.com को पता चला है कि इम्तियाज ने स्ट्रीमिंग साइट SonyLIV के लिए एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ सेट की है, जिसमें 'सुल्तान', एयरलिफ्ट तांडव और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों  चुके अभिनेता कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका में है. शो का नाम 'डॉ. अरोड़ा' रखा गया है और अगले महीने से यूपी में इसकी शूटिंग शुरू होगी. 

'डॉ. अरोड़ा' को यूपी बेल्ट में 90 के दशक में स्थापित एक सेक्सोलॉजिस्ट की प्रेम कहानी के रूप में डिस्क्राइब किया गया है. इसे राजनीतिक पृष्ठभूमि के साथ एक मधुर रोमांटिक ड्रामा कहा जा रहा है और इसमें कुमुद एक सामाजिक वर्जना से निपटते हुए दिखाई देंगे. इम्तियाज अली और उनके भाई आरिफ अली ने शो लिखा है और निर्माता के रूप में काम किया है, जबकि साजिद अली जिन्होंने अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी की प्रेम गाथा 'लैला मजनू' को निर्देशित किया है, इसे भी डायरेक्ट करेंगे. माना जाता है कि यह शो मनोरंजक तरीके से बताई गई कामुकता के विषय पर एक परिपक्व भूमिका है.

डॉ. अरोड़ा के अलावा इम्तियाज अली अगले महीने अपनी दो और  ओटीटी प्रोजेक्ट्स के लिए भी प्रोडक्शन शुरू कर रहे हैं. जिनमें से एक गजराज राव और दिव्येंदु शर्मा (मलाल फेम मंगेश हदवाले द्वारा निर्देशित) अभिनीत एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी है, दूसरी नेटफ्लिक्स की 'शी' का दूसरा सीज़न है जिसे उनके भाई आरिफ अली निर्देशित कर रहे हैं. अदिति पोहनकर, विश्वास किनी और किशोर कुमार जी अभिनीत, यह शो भारतीय पुलिस बल में एक गरीब महिला कॉन्स्टेबल की कहानी का अनुसरण करती है, जिसे एक प्रमुख ड्रग लॉर्ड से लड़ने के लिए एंटी-नारकोटिक्स ग्रुप में शामिल होती है. 

इम्तियाज अली की 'डॉ. अरोड़ा' सोनी लिव द्वारा आने वाले वर्ष के लिए सेनशंड 40 वेब शो में से एक है. भारतीय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म  20 हिंदी शो और तमिल और तेलुगु में 10-10 प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है. हाल ही में सामने आई कुमुद मिश्रा सीरीज़ के अलावा, SonyLiV के पास चुतज़पा (दिनेश विजान के बैनर से), फाडू (अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा), रॉकेट बॉयज़ (निखिल आडवाणी और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोडक्शन), और स्कैम के दूसरे सीज़न, अवरोध जैसे प्रोजेक्ट्स है. 

Recommended

Loading...
Share