PeepingMoon Exclusive: अभिषेक बजाज ने 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में काम करने को किया एन्जॉय, कहा- 'आयुष्मान खुराना के साथ पंजाबियो वाला बॉन्ड है'

By  
on  

अपने लुक्स और कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले एक्टर अभिषेक बजाज ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने विवान शाह के साथ 'कबाड़: द कॉइन' में भी अपनी परफॉरमेंस से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था. ऐसे में अब एक्टर अपने फैंस का दिल एक बार फिर धड़काने के लिए डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अगले मच अवेटेड आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आने वाले हैं. PeepingMoon को दिए अपने खास इंटरव्यू में अभिषेक ने फिल्म से लेकर अपने किरदार और सेट पर होने वाले माहौल के बारे में खुलकर बातें की हैं.

टीवी से OTT और फिर फिल्मों तक का कैसा रहा आपका सफर ?

--यह जर्नी मेरे लिए एक्सप्रिएंसेस और एमोशना से भरी रही है, क्योंकि मैं जिस मुकाम पर हूं, आप हमेशा सोचते हो इस बारे में, आप हमेशा ये चाहते हो की आपका जो डेब्यू हो तो धर्मा से हो. मैं मानता हूं कि जो सफलता आपको झट से मिलती है वह एक स्कैम की तरह है, लेकिन बड़ी चीजे होने में हमेशा समय लेती हैं. मैंने अपनी शुरुआत टीवी कमर्शियल से की फिर मैंने टीवी किया, फिर मैंने फिल्म्स की, लेकिन जितना मुझे सीखना था, जो स्कूलिंग आपकी हमेशा चलती रहती है, तो मेरी स्कूलिंग अच्छी रही, जैसे टीवी कमर्शियल है उसमे मैंने काफी बड़े डायरेक्टर्स जैसे सुजीत सरकार, अनुराग बसु और प्रफुल्ल पारेख के साथ काम किया है. ये जो मेरा एक्सपीरियंस था, इसने मुझे फिल्मों तक लाया. मुझे लगता है कि आप जो मेहनत करते हैं, वो कल आपको रियल में मिलता ही है. 

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: गीतिका महेन्द्रू ने 'कबीर सिंह' की रिलीज के 2 साल होने पर ताजा की यादें, कहा- 'शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मुझे कभीं ऐसा फील नहीं होने दिया कि मैं एक फ्रेशर हूं')

आपकी आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी कैसी फिल्म होने वाली है ?

--फिल्म स्थिर है, इसमें रोमांस हैं. फिल्म से जुड़ी चीजे आपको धीरे-धीरे समझ आएगी, जैसे-जैसे फिल्म करीब आएगी, जब वह ट्रेलर रिलीज करेंगे. फिल्म में बहुत कुछ है, जो देखने लायक है और अभिषेक कपूर बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर्स में से एक हैं. सच कहें तो, वह बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं, जिसकी झलक हम उनकी फिल्म्स 'रॉकऑन', 'केदारनाथ', 'काई पो छे', 'फितूर' में देख सकते हैं. ऐसा उनका नहीं है कि हर साल उनकी फिल्म आनी है, क्योंकि जब तक उन्हें स्क्रिप्ट अच्छी नहीं लगती तब तक वह फिल्म नहीं लेते, उनके फिल्मों के जो गाने हैं, वो भी सुपरहिट होते हैं, तो आपको उनके गाने भी बहुत अच्छे लगेंगे. अभिषेक कपूर यानी आप एक बेस्ट डायरेक्टर के साथ काम कर रहे हैं, मतलब मुझे उनके साथ काम करने में मजा आता है. 

फिल्म में कैसा होने वाला है आपका किरदार ?

--मेरा किरदार आपको काफी एक्साइटिंग लगेगा, उस किरदार का ऑरा अलग है, मैंने अब तक बाकी जो किया है उससे अलग इस किरदार का ऑरा है, जिसे सभी देख सकते हैं. मेरे किरदार का एक अलग वाइब है.

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के साथ कैसी थी आपकी बॉन्डिंग ?

--जैसे की आयुष्मान पंजाबी हैं और मैं भी पंजाबी हूं, तो वो पंजाबियो वाला बॉन्ड है वो काफी निकल कर आया है. वो बहुत अच्छे इंसान हैं और उनके साथ यह बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी और मैंने उनके साथ काम करना बहुत एन्जॉय किया है. यह मेरे लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस था. हमारे सेट पर सभी पंजाबी हैं, बहुत ही खुशमिजाज माहौल था. किसी सेट पर अच्छी वाइब्स होती है, तो वो वाली थी. सेट पर बिलकुल भी बोर महसूस नहीं हो रहा था. मैंने शूटिंग बहुत एन्जॉय की, मेरा काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा वाणी के साथ, आयुष्मान और अभिषेक भाई के साथ. मैंने अपनी पहली फिल्म करी थी, तब मेरा नाम अभिषेक था  और मैंने अब दूसरी फिल्म करी है, जिसमे अब डायरेक्टर का नाम अभिषेक है.

आपकी वेब सीरीज योर ऑनर 2 के बारे में हम जानना चाहेंगे ?

--ये जो शो है ये इसका दूसरा सीजन है, ये हॉलीवुड में भी बन चूका है और सुपरहिट रहा है, तो हम इसी के इंतजार में हैं कि कैसा रहेगा ये सीजन. इस सीजन में बहुत बदलाव आये हैं, नए चेहरे इंट्रोड्यूस किये गए हैं, स्टोरी में काफी ट्विस्ट है. और इसमें जो मेरा किरदार है, वो मेरे रियल लाइफ से बिलकुल अलग है. मुझे इसे करने में अच्छा है, काफी चैलेंजिंग था.

म्यूजिक वीडियो करना का कोई आपका प्लान है आने वाले दिनों में ?

--मैं पहले से ही दो कर रहा हूं, जो बहुत जल्द आएंगी. 

Recommended

Loading...
Share