PeepingMoon Exclusive: इस स्पैनिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं तापसी पन्नू और गुलशन देवैया

By  
on  

पीपिंगमून ने आपको कल ही ये जानकारी दी थी कि 'बीए पास' और 'सेक्शन 375' बनाने वाले अजय बहल की अगली साइकोलॉजिकल थ्रिलर में तापसी पन्नू नजर आएंगी.साथ ही हमने ये भी बताया था कि 'मर्द को दर्द नहीं होता' फेम गुलशन देवैया भी फिल्म के मेल लीड में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग 20 जुलाई से नैनीताल में होने जा रही है. इसके लिए निर्माताओं ने उत्तराखंड सरकार को बाकायदा एक खत लिखकर 1 महीने स्टार्ट टू फिनिश अंदाज में शूट करने की इजाजत मांगी है. आज हम आपको फिल्म की स्टोरालाइन के बारे में अंदरूनी जानकारी देने जा रहे हैं.

हमें एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि तापसी और गुलशन स्टारर ये फिल्म साल 2010 में आई स्पैनिश हॉरर थ्रिलर जुलियाज़ आइज की हिंदी रीमेक होगी. तापसी फिल्म में बेलेन रुएडा वाला रोल प्ले करेंगी. तापसी का रोल जुड़वां बहनों का होगा जिसमें से एक को धीरे धीरे दिखाई देना बंद हो जाता है. हालांकि इस मिस्ट्री ड्रामा में गुलशन का किरदार कैसा होगा इसके बारे में अभी खुलकर कुछ नहीं कहा जा सकता. MUBI ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ओरिजिनल फिल्म को अजय बहल और उनके राइटर्स की टीम नए तरीके से लिख रही है जिसमें भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बदलाव किए जाएंगे. इस फिल्म मैंगो पर्पल मीडिया नेटवर्क के प्रांजल खांद्दिया  प्रोड्यूस कर रहे हैं. प्रांजल का प्रोडक्शन हाउस तापसी की स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मी रॉकेट भी जी स्टूडियोज के साथ मिलकर बना रहा है. 

PeepingMoon Exclusive: सेक्शन 375 के निर्देशक अजय बहल की अगली फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू और गुलशन देवैया

तापसी को इस फिल्म में काफी रेयर बीमारी होती दिखाई जाएगी जिसमें वो धीरे धीरे अपनी आंखों की रोशनी खो देती है, वो भी ऐसे समय में जब वो अपनी जुड़वां बहन के मौत की गुत्थी सुलझा रही होती है. यह फिल्म तापसी की दूसरी स्पैनिश रीमेक होगी इससे पहले उन्होने बदला में काम किया था जो कि 2016 में आई ओरिओल पाउलो की मिस्ट्री थ्रिलर द इनविजिबल गेस्ट की रीमेक थी. 

सबसे खास बात है कि इस वक्त ये स्पैनिश थ्रिलर 4 भाषाओं में एक साथ बनाई जा रही है और इन चारों फिल्मों को दिग्गज सिनेमैटोग्राफर कबीर लाल का कैमरा कवर करेगा. बंगाली में फिल्म का नाम अंतरदृष्टि रखा गया है जिसमें ऋतुपर्णा सेन गुप्ता लीड रोल में होगी, वहीं मराठी में मंजरी फडनीस को लेकर बनाई जा रही फिल्म का नाम अदृश्य होगा. इसके अलावा तमिल और तेलुगू में भी फिल्म को वहां के कलाकारों के साथ बनाया जा रहा है. 

Recommended

Loading...
Share