PeepingMoon Exclusive: 'तुम्हारी सुलु' फेम डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी की अपकमिंग फिल्म का नाम होगा 'जलसा', विद्या बालन और शेफाली शाह निभाएंगीं लीड रोल

By  
on  

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस विद्या की फिल्म 'शेरनी' हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई. 'शेरनी'  की कहानी इंसान और वाइल्डलाइफ के टकराव पर बेस्ड है. शेरनी में विद्या एक वन ऑफिसर के किरदार में दिखी. वहीं अब शेरनी के बाद विद्या ने अपनी अगली फिल्म पर फोकस करना शुरू कर दिया. हमने 26 मई को अपनी रीडर्स को बताया था कि विद्या ने विक्रम मल्होत्रा के प्रोडक्शन की अगली फिल्म को भी साइन कर लिया है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा के साथ तीसरे बैक-टू-बैक फिल्मों की हैट्रिक को भी पूरा कर लिया है.  विक्रम मल्होत्रा ​के प्रोडक्शन अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के इस अगले कॉमेडी-ड्रामा को 'तुम्हारी सुलु' फेम सुरेश त्रिवेणी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में विद्या के साथ टैलेंटेड एक्ट्रेस शेफाली शाह भी अहम किरदार में होगी. ये पहला मौका होगा जब टैलेंट के दो पावरहाउस एक साथ एक फिल्म में काम करेंगे. 

वहीं अब, हमें पता चला है कि विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म का नाम 'जलसा' रखा गया है. कहा जाता है कि मेकर्स ने इस टाइटल को लॉक कर दिया है क्योंकि यह कहानी में बिल्कुल फिट बैठता है. हालाँकि, हमारे सूत्रों ने यह भी बताया कि इस टाइटल का अमिताभ बच्चन के जुहू घर के नाम यानि 'जलसा' से कोई लेना-देना नहीं है. हमने यह भी सुना है कि यह फिल्म ये ड्रामा फिल्म समाज में क्लास डिफरेंसेस को लेकर एक थ्रिलर फिल्म है. और फिल्म में विद्या और शेफाली फिल्म में लीड रोल निभाएंगी, जो अलग-अलग बैकग्राउंस से होगी.

PeepingMoon Exclusive: तनुज गर्ग की अगली फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ रोमांस करती दिखेंगी विद्या बालन?

'तुम्हारी सुलु' फेम सुरेश त्रिवेणी डायरेक्टर इस फिल्म को कई राइटर्स के साथ मिलकर लिख रहे है. फिल्म की शूटिंग सितंबर में मुंबई में शुरू होगी. डायरेक्टर ने प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और सटीक शूटिंग की समय सीमा निर्धारित होने से पहले शेफाली की तारीखों का इंतजार है.  'जलसा' शुरू करने से पहले शेफाली अपनी दो फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगी. जिसमें एक आलिया भट्ट की डार्लिंग्स जो पिछले हफ्ते फ्लोर पर चली गई थी और दूसरी आयुष्मान खुराना स्टारर 'डॉक्टर जी' , जिसकी शूटिंग 14 जुलाई से शुरू होने वाली है. इस बीच, विद्या फिर से सेट पर लौटने से पहले एक छोटा ब्रेक ले रही हैं. वहीं हमने कुछ टाइम पहले ही अपने रीडर्स को ये भी बताया था कि, नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामे के लिए 'तुम्हारी सुलु' प्रोड्यूसर्स तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के साथ काम करने वाली है. तनुज और अतुल के नेतृत्व वाली इलिप्सिस एंटरटेनमेंट की अपकमिंग मोशन पिक्चर के लिए हां कर दी है. फिल्म में विद्या के साथ 1992 के स्कैम स्टार प्रतीक गांधी लीड रोल निभाएगे. 

Recommended

Loading...
Share