PeepingMoon Exclusive: पोर्नोग्राफी बिजनेस मामले में पति राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को भेज सकती है समन

By  
on  

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक तरफ जहां, इस समय डायरेक्टर प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' बॉलीवुड में 13 साल बाद अपने कमबैक को लेकर तैयारियों कर रहीं थी. तो वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस जल्द ही एक्ट्रेस को पोर्नोग्राफी बिजनेस मामले में तलब कर सकती है. दरअसल सोमवार की रात, डिजिटल दुनिया में अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के बाद अरेस्ट किया था. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के आरोप लगे है.

वहीं सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी अपने पति राज के सभी बिजनेस में पार्टनर हैं. तो मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से इस पूरे मामले में सवाल जवाब कर सकती है. मालूम हो कि पिछले साल, एक्टर सचिन जोशी ने शिल्पा और राज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. सचिन का आरोप था कि एक किलो सोना खरीद मामले में उनके साथ ठगी हुई है. इस सोने को उन्‍होंने सतयुग गोल्‍ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की गोल्‍ड स्‍कीम योजना के तहत खरीदा था. सचिन के अनुसार शिल्‍पा और राज ही इस कंपनी के प्रमुख हैं.

 

PeepingMoon Exclusive: पोर्नोग्राफी बिजनेस केस में पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को बताया 'मास्टरमाइंड', बॉम्बे हाइकोर्ट में मामला कराया दर्ज

ये भी बता दें कि, इससे पहले राज कुंद्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिवंगत गैंगस्टर इकबाल मेमन उर्फ इकबाल मिर्ची, और DHFL के प्रमोटर्स कपिल और धीरज वधावन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ की थी. 

Recommended

Loading...
Share