PeepingMoon Exclusive: 'नव्या के मुद्दे पर मैंने काफी बात की है, मैं बोलता कुछ और हूं और वो लिखते कुछ और हैं'- मीजान

By  
on  

प्रियदर्शन की 'हंगामा 2' के साथ मीजान सभी को लोटपोट करने के लिए तैयार हैं. यंग एक्टर ने PeepingMoon.com को दिए इंटरव्यू में निर्देशक प्रियदर्शन द्वारा उनके पिता, जावेद जाफ़री और दिवंगत दादा जगदीप जी की तरह ही उनकी कॉमेडी पर उनको प्रोत्साहित करने पर बात की है. साथ ही को-स्टार और अनुभवी एक्टर्स परेश रावल और राजपाल यादव के साथ कॉमेडी करने की कोशिश पर  रोशनी डाली है.

मीजान ने अमिताभ बच्चन की पोती और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ लिंक-अप की अफवाहों के बारे में भी बात की और कैसे इसने दो दोस्तों और उनके परिवारों के बीच चीजों को अजीब बना दिया.

(मीजान ने की 'चुरा के दिल मेरा' के रीक्रिएटेड वर्जन पर बात, कहा- 'हम नई पीढ़ी के लिए गीत बना रहे हैं, पुराने लोगों के लिए नहीं')

नव्या के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात करते हुए, मीजान ने दोहराया कि वे सिर्फ दोस्त हैं और कहा, “आज के समय में यह बहुत मुश्किल है, कल हो सकता है कि कोई और सेलिब्रिटी मेरे एक दोस्त को देख रहा हो, लेकिन अगर मुझे उस लड़की के साथ उस रेस्तरां में जाते हुए देखा जाता है तो, आप जानते हैं, वे ऐसे होंगे जैसे 'ओह उसका उस लड़की के साथ सीन है या फिर उस लड़की के साथ उसका रिलेशनशिप है. मुझे पता है कि वे इसे करने जा रहे हैं, चाहे मैं कुछ भी कहूं, इसलिए मैं इसके माध्यम से अपना रास्ता बदलने जा रहा हूं, आप जानते हैं कि यह मेरे बिज़नेस का हिस्सा है, यह मेरे काम का हिस्सा है और जब मैंने कहा कि मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं, तो तब मैंने इन सभी चीजों के लिए साइन अप किया. इसलिए मैं वास्तव में इसके बारे में चिंतित नहीं हूं और इसे अपने तरीके से निपटाने की कोशिश करता हूं. लेकिन हां, नव्या के मुद्दे पर मैंने काफी बात की है और उसे गलत तरीके से बताया गया है, मैं बोलता कुछ और हूं और वो लिखते कुछ और हैं, इसलिए मैं इस मामले पर अधिक ध्यान नहीं देने वाला हूं."

Recommended

Loading...
Share