PeepingMoon Exclusive: राज कुंद्रा के ऑफिस पर हुई छापेमारी, उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ हुआ लुकआउट नोटिस जारी

By  
on  

सोमवार की रात, डिजिटल दुनिया में अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के बाद अरेस्ट किया था. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के आरोप लगे है. मुंबई पुलिस ने राज को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. हलांकि, खबर है कि मुंबई पुलिस जल्द ही एक्ट्रेस को पोर्नोग्राफी बिजनेस मामले में तलब कर सकती है. वहीं इस केस में अब नया मोड़ आ गया हैं. राज ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनकी पत्नी शिल्पा को इस कारोबार की जानकारी नहीं थी.

ऐसे में अब मिल रही नई जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफिस पर छापेमारी की है जहां सर्वर सीज करने के साथ कई आई फ़ोन तक जब्त कर लिए गए हैं. राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है, जो कथित रूप से यूके स्थित एक फर्म केनरिन के को-ओनर हैं. 

(PeepingMoon Exclusive: पोर्न फिल्म रैकेट मामले में मुंबई पुलिस से बोले राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को नहीं है इस कारोबार की जानकारी)

मुंबई पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है, उन्हें मामले में वांछित आरोपी बनाया गया है.

Recommended

Loading...
Share