PeepingMoon Exclusive: क्या राज कुंद्रा के ऑपरेशन में इन्वोल्व थीं शिल्पा शेट्टी, कल की इंटेरोगेशन के बाद पुलिस हुई हैरान

By  
on  

 पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की. शुक्रवार को जैसे ही कोर्ट ने राज कुंद्रा को पुलिस हिरासत में भेजा वैसे ही क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंच गई जहां पर शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं. पुलिस ने शिल्पा और राज कुंद्रा के राजसी जुहू स्थित घर पर शिल्पा से उनके 'आरोपी' पति की मौजूदगी में पूछताछ की. 

करीब 6 घंटे तक चली इस इंटेरोगेशन में शिल्पा ने पुलिस को बताया कि उन्हें राज कुंद्रा के हॉटशॉट ऐप के कंटेंट के बारे में ठीक से जानकारी नहीं थी. शिल्पा ने इस बात को जोर देकर कहा कि उसका #Hotshot ऐप से कोई लेना-देना नहीं है. इस दौरान शिल्पा ने यह भी बताया कि जो वीडियो हॉटशॉट पर है वो पोर्न नहीं है बल्कि एरोटीक हैं. शिल्पा ने यह भी कहा की इसके जैसा कंटेंट तो दूसरा ओटीटी प्लेटफ़ोर्म पर भी है जिसने से कई बहुत ज़्यादा ओबसीन होते हैं.

पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर से पूछताछ के बाद राज कुंद्रा के साथ बाहर निकली मुंबई पुलिस की टीम, देखें वीडियो


शिल्पा ने यह भी कहा कि, राज कुंद्रा के साथियों ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उनके अकाउंट से लेनदेन क्यों किया गया. लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर शिल्पा ने इस बात की पुष्टि कर सकती हूं कि, कुंद्रा की फिल्मों में किसी भी लड़की को न्यूड सीन करने के लिए मजबूर नहीं किया गया था. अगर किसी लड़की के साथ ऐसा हुआ था तो किसी ने उस समय कोई शिकायत क्यों दर्ज नहीं की गई.


शिल्पा ने क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स को आगे बताया कि लड़कियों ने अपनी बातचीत के अनुसार अपनी मर्जी से पैसे लिए. साथ ही शिल्पा ने आरोप लगाया है कि, 'हमें बिना किसी कारण के फंसाया जा रहा है. यह एक ट्रैप है और ये बस पैसे कमाने के इरादे से किया जा रहा है.'

इसके साथ ही आपको बता दें कि घर में तलाशी के दौरान क्राइम ब्रांच ने कुछ इलेक्ट्रोनिक चीज़ें जप्त की हैं. जिसमें एक हार्ड डिस्क, कंप्यूटर. कपल के आईपैड और मोबाइल फोन सहित पर्सनल लैपटॉप समेत कई और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जब्त किए गए. पुलिस के मुताबिक, उनके पास लंदन और अफ्रीका के साथ हो रहे कुछ बड़े लेन-देन के सबूत हैं.
जांच में ये भी पता लगा कि उसके अकाउंट का इस्तेमाल क्रिकेट मैचों पर बेट लगाने के लिए कई बार किया गया था. पुलिस इस बात से सहमत नहीं है कि शिल्पा को इस बात की जानकारी नहीं थी. वहीं पूरी पूछताछ के बाद पुलिस को शक है कि राज कुंद्रा के ऑपरेशन में शिल्पा की इन्वोल्वमेंट थी. 

 

Recommended

Loading...
Share