PeepingMoon Exclusive: डिस्ट्रीब्यूशन सोर्सेज के अनुसार, 19 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम'

By  
on  

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. अभिनेता की फिल्म 19 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज होगी. इंडिपेंडेंस डे की वजह से एक हफ्ते की छुट्टी होगी. 
 चूंकि अब तक थिएटर खुले नहीं है इसलिए रिलीज तारीख टाल दी गयी थी. अब 'बेल बॉटम' की डिस्ट्रीब्यूशन टीम के सूत्रों का कहना है कि तारीख 19 अगस्त है.

इससे पहले मीडिया में अनुमान लगाया गया कि अक्षय अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज करेंगे. कुछ Amazon Prime, कह रहे थे तो कुछ Disney +Hotstar कह रहे थे. हालांकि, एक्शन सुपरस्टार ने 'बेल बॉटम' को महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म के रूप में चुना. 

ऐसी चर्चा थी कि डायरेक्ट डिजिटल प्रीमियर के लिए 'बेल बॉटम' को बेच दिया गया  था. अक्षय और निर्माता जैकी भगनानी (पूजा एंटरटेनमेंट) और निखिल आडवाणी (एम्मी एंटरटेनमेंट) को एक स्ट्रीमिंग साइट से सौदे के लिए अच्छी डील मिली. अफवाहों को झूठा साबित करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया कि बेल बॉटम 27 जुलाई  को रिलीज होगी. स्वतंत्रता दिवस नहीं लेकिन 19 अगस्त के लिए बेल बॉटम की रिलीज को फ़ाइनल कर दिया गया है. 

'बेल बॉटम' का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है और निर्देशक रंजीत तिवारी हैं. इस स्पाई एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे.

Recommended

Loading...
Share