PeepingMoon Exclusive: तनुज गर्ग की अगली फिल्म में क्या विद्या बालन और प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगे इलियाना डिक्रूज और अर्जुन रामपाल ?

By  
on  

पिछले महीने Peepingmoon.com ने अपने रीडर्स को बताया था कि 2017 की सोशल-कॉमेडी तुम्हारी सुलु की सफलता के बाद विद्या बालन एक बार फिर एलीप्सिस एंटरटेनमेंट के निर्माता तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के साथ कोलाब्रेट कर रही हैं. हमने रीडर्स को यह भी बताया था कि अनटाइटल्ड फिल्म में स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी फेम एक्टर प्रतीक गांधी 'शेरनी' एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक लीड के रूप में दिखाई देंगे. लेटेस्टली पता चला है कि फिल्म में विद्या और प्रतीक के साथ दो और कलाकार होंगे. 

इंडस्ट्री सोर्सेज के अनुसार अर्जुन रामपाल और इलियाना डिक्रूज ने इस एम्बीशियस रिलेशनशिप ड्रामा की कास्ट को जॉइन कर लिया है. फिल्म जाहिर तौर पर दो जोड़ों के बारे में है. जहां विद्या प्रतीक के ओपोजिट है, वहीं अर्जुन और इलियाना दूसरी जोड़ी के रूप में है. ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन और इलियाना दोनों ने इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दिखा दी है और इस स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा की शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं, जो एक नए जमाने की कहानी के माध्यम से सामाजिक पितृसत्ता को चुनौती देता है.

इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की झूठी खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये बहुत भद्दा है'

प्लॉट लाइन की डिटेल्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी और अर्जुन रामपाल के साथ इलियाना डिक्रूज की यह अनयूजुअल जोड़ी फिल्म का मुख्य विषय है. एड फिल्म निर्माता शीर्ष गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इस साल के आखिर में मुंबई और दक्षिण भारत में 45 दिनों की शूटिंग शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाएगी. 

साथ ही विद्या बालन सितंबर में सुरेश त्रिवेणी की जलसा की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जैसा कि हमने इस महीने की शुरुआत में एक्सक्लुसिवली बताया था कि विक्रम मल्होत्रा की ​​​​प्रोडक्शन फिल्म जिसमें शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में हैं, समाज में क्लास डिफरेंस के बारे में एक ड्रामा थ्रिलर है. फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने प्रज्वल चंद्रशेखर और अब्बास और हुसैन दलाल के साथ लिखा है.

Recommended

Loading...
Share