PeepingMoon Exclusive: अली अब्बास जफ़र की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

By  
on  

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर इस साल की शुरुआत में कैटरीना कैफ के साथ अपनी हाई-प्रोफाइल सुपरहीरो फिल्म शुरू कर सकते हैं. हालांकि बड़े बजट में बन रही दो पार्ट की इस एक्शन ड्रामा पिछले साल COVID-19 लॉकडाउन के कारण निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो सकी. इस साल मार्च में लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग में और देरी हो गयी, जिस कारण सुनने में आया कि निर्माताओं ने अब फिल्म को अगले साल के लिए टाल दिया है. सुपर सोल्जर 2022 तक लेट होने के साथ, सुल्तान निर्देशक ने अब एक अलग प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है.

Peepingmoon.com को एक्सक्लुसिवली पता चला है कि अली अब्बास जफर शाहिद कपूर के साथ एक थ्रिलर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. 'टाइगर ज़िंदा है' और 'भारत' के निर्देशक ने एक थ्रिलर को लॉक कर दिया है, जिसमें शाहिद लीड रोल निभाएंगे. यह फिल्म एक फॉरेन फिल्म का हिंदी रीमेक बताई जा रही है, जिसकी जानकारी अभी गुप्त रखी गयी है. अली की इस अनटाइटल्ड फिल्म को इस साल के आखिर में अबू धाबी में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा. अली खुद इस फिल्म को अपने बैनर ऑफसाइड एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस करेंगे. 

फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, 'अली अब्बास ज़फ़र सबसे प्रभावशाली कहानीकारों में से एक हैं. शाहिद को उनका काम पसंद है और हमेशा उनके साथ काम करना चाहते थे, इसलिए जब अली ने स्क्रिप्ट के साथ शाहिद से संपर्क किया तो वह तुरंत ऑन बोर्ड पर आ गए. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे अली काफी समय से भारतीय दर्शकों के लिए प्लान कर रहे थे. शाहिद एक ऐसे प्रोजेक्ट की भी तलाश कर रहे थे जो कमर्शियल स्टेज पर सेट हो. कागजी कार्रवाई हो चुकी है. शाहिद और अली दोनों एक साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं. हालांकि शूटिंग टाइमलाइन अभी तक लॉक नहीं की गई है, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो यह फिल्म राज एंड डीके की अमेज़ॅन प्राइम सीरीज के बाद शाहिद की तत्काल अगली फिल्म होगी. 

शाहिद ने अली अब्बास जफर थ्रिलर के अलावा तीन और प्रोजेक्ट्स को ग्रीन सिग्नल दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहिद अमर बुटाला के 'ऑपरेशन कैक्टस' और राकेश ओमप्रकाश मेहरा के पौराणिक महाकाव्य 'कर्ण' के लिए कमिटमेंट दे दी है. अगले साल तक दोनों की शूटिंग शुरू होगी. इन दो पक्की फिल्मों के अलावा वह 'कहानी' और 'बदला' के निर्देशक सुजॉय घोष के साथ एक तेज-तर्रार थ्रिलर के लिए और शशांक खेतान के साथ एक एक्शन एंटरटेनर के लिए भी बातचीत कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share