PeepingMoon Exclusive: करीना कपूर खान, कार्तिक आर्यन समेत कई सेलेब्स ने हंसल मेहता की फिल्म का फर्स्ट लुक किया रिवील, आदित्य रावल और जहान कपूर निभाएंगे लीड रोल

By  
on  

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर पर्सनालिटीज करीना कपूर खान, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू, राजकुमार राव, इमरान हाशमी, मनोज वाजपेयी, प्रतीक गांधी और मोहित सूरी ने सोशल मीडिया पर आज सुबह एक साथ एक बेहद इंटरेस्टिंग कम्पेन की शुरुआत की. ऐसा लगता है कि ये सभी ने किसी दिलचस्प चीज को सामने लाने के लिए साथ आए है. सभी स्टार्स के पोस्ट इसी ओर इशारा कर रहे थे. लेकिन ये सभी किस ओर इशारा कर रहे हैं ? सवाल ये है ? दरअसल सभी स्टार्स ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर एक विशेष आतंकवादी हमले के बारे में ट्रिविया पोस्ट किया.  जिसने नेटिज़न्स और उनके चाहनेवालो को चौंका दिया. ट्रिविया और कलाकारों द्वारा दिए गए हिंट से यूजर्स ने इस गुथी को सुलझाने की कोशिश की. कुछ लोग इसे एक महत्वाकांक्षी फिल्म प्रोजेक्ट मान रहे हैं तो कुछ इसे आतंकवाद से लड़ने की दिशा में एक पहल मान रहे हैं. 

पर Peepingmoon.com को इस बारे में डिटेल्स मिल गई है कि ये सितारे किस ओर इशारा कर रहे है. हमें एक्सक्लूसिवली पता चला है कि करीना, आयुष्मान, कार्तिक, तापसी, और बाकी सारे कलाकार डायरेक्टर हंसल मेहता के अगले निर्देशन के पहले लुक को रिवील कर रहे थे.  हंसल मेहता के इस प्रोजेक्ट में परेश रावल के बेटे आदित्य रावल और शशि कपूर के पोते ज़हान कपूर लीड रोल प्ले करेंगे.वहीं ये दोनों यंग स्टार्स इस फिल्म के साथ अपनी अभिनय की पारी शुरू कर रहे हैं. हंसल मेहता के दोस्त और फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा अपने बैनर, बनारस मीडिया वर्क्स के तहत इस अनटाइटल फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है.

PeepingMoon Exclusive: मनस्वी वशिष्ठ नहीं करेंगे कंट्रोवर्सिअल बिग बॉस OTT में एंट्री; एक्टर को क्वारंटाइन होने के 2 घंटे पहले किया गया होल्ड 

हमें पता चला है कि हंसल मेहता ये फिल्म बांग्लादेश के 2016 कैफे आतंकवादी हमले पर बेस्ड है जिसमें 22 लोग मारे गए थे, जिनमें ज्यादातर विदेशी थे. ये बांग्लादेश के सबसे सबसे भीषण आतंकवादी हमले के रूप में जाना जाता है, यह घटना 1 जुलाई 2016 की शाम को ढाका के अपमार्केट गुलशन जिले के होली आर्टिसन कैफे में हुई थी. हमला राइफलों और चाकुओं से लैस पांच आतंकवादियों ने किया था , जिन्होंने गोलियां चलाईं और बंदूक की नोक पर कैफे में मौजूद लोगों को बंधक बना लिया था. इस हमले में मारे गये 17 विदेशी नागरिकों में नौ इतालवी, सात जापानी, एक भारतीय लड़की शामिल थे. बंधक बनाये जाने के दौरान दो बांग्लादेशी पुलिस अधिकारी भी मारे गये थे.  हमले में मारे गये लोगों में शामिल भारतीय लड़की तारिशी जैन बर्कले में कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय की छात्रा थी और वह छुट्टी मनाने के लिये ढाका आयी थी. 12 घंटे की घेराबंदी के बाद, कमांडो ने इमारत पर धावा बोल दिया और 13 बंधकों को छुड़ाया, जिससे हमले में शामिल सभी पांच आतंकवादी मारे गए. 
 

Recommended

Loading...
Share