PeepingMoon Exclusive: निधन से कुछ घंटे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को होने लगी थी बेचैनी, आज सुबह उन्हें फिर से जिंदा करने की शहनाज गिल की कोशिशें रही नाकाम

By  
on  

बिग बॉस 13 के विनर और पॉपुलर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम घंटों को एक पहेली की तरह एक साथ जोड़ा जा रहा है और इस तरह से यह पता चला है कि, उन्हें कल शाम से ही बेचैनी थी- हालांकि उस समय वह क्या महसूस कर रहे थे, यह कोई नहीं जान सकता था. 

ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ और उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज़ गिल, एक्टर के 12 वीं मंजिल के फ्लैट में एक साथ थे, जब वह अस्वस्थ महसूस करने लगे थे. ऐसे में एक्ट्रेस को जब लगा की वह एक्टर को ठीक नहीं कर पा रही हैं, तो उन्होंने सिद्धार्थ की मां को आधी रात के आसपास बुलाया, जो उसी इमारत की 9 वीं मंजिल पर रह रही थी.

(PeepingMoon Exclusive: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से दुखी है शहनाज गिल के पिता, कहा- 'मीडिया को उनकी चिंता है मेरी बेटी की नहीं')

माना जाता है कि एक्टर की मां ने उन्हें बाम लगाया और पेनकिलर दवा दी. इसके बाद एक्टर की मां और शहनाज ने सीड को बिना एसी के बेडरूम में अकेला सोने दिया. आज सुबह जब वह एक्टर को देखने गई, तो शहनाज़ ने सिद्धार्थ को किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं देते हुए पाया.

ऐसा होने पर सीड की मां ने अपनी बेटी और दामाद को बुलाया और सिद्धार्थ के घर पहुंची, जहां उन्होंने कथित तौर पर हैरान और विचलित शहनाज को उन्हें फिर से जिंदा करने की कोशिश करते हुए पाया. परिवार तब एक्टर को कूपर अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और बताया कि सिद्धार्थ की असल में कुछ घंटे पहले मृत्यु हो गई थी.

Recommended

Loading...
Share