PeepingMoon Exclusive: एक्शन फिल्म के लिए साथ आये विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल

By  
on  

अर्जुन रामपाल के पास प्रोडक्शन के अलग स्टेज में पांच प्रोजेक्ट हैं. अर्जुन आखिरी बार Zee5 की कानूनी थ्रिलर नेल पोलिश में एक हाई-प्रोफाइल वकील के रूप में नजर ए थे. अगली बार रामपाल नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म निर्माता अपर्णा सेन की 'द रेपिस्ट' में दिखाई देंगे, जिसका इस साल के बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है. इसके बाद वह अब्बास-मस्तान की नेटफ्लिक्स थ्रिलर टेंट हाउस में बॉबी देओल और शरमन जोशी के साथ नजर आएंगे. उनके पास कंगना रनौत की 'धाकड़', हिस्टोरिकल ड्रामा 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव और विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज के साथ अनटाइटल्ड रिलेशनशिप ड्रामा लाइनअप में है. 

अब, Peepingmoon.com को मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन ने विद्युत जामवाल के साथ एक एक्शन फिल्म साइन की है. इस अनटाइटल्ड फिल्म को ग्रिटी स्टोरी लाइन के साथ कमर्शियल एक्शनर बताया जा रहा है और इसमें रामपाल नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे. 'कमांडो' फिल्म सीरीज के साथ बॉलीवुड के एक्शन स्टार के रूप में खुद को स्थापित करने वाले जामवाल अपने नए लॉन्च किए गए प्रोडक्शन बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स के तहत खुद इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. नवंबर के आसपास इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि प्रोजेक्ट से उडी बाकी जानकारी को अब तक गुप्त रखा गया है. 

'द बैटल ऑफ भीमा' कोरेगांव के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के बाद अर्जुन रामपाल इस एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते है. जो इस साल की शुरुआत में कोरोना की दूसरी लहर के कारण डिले हो गया था. तब तक विद्युत जामवाल 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' पूरी कर लेंगे जिसकी शूटिंग वर्तमान में लखनऊ में की जा रही है. पहली बार अर्जुन और विद्युत किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे. दोनों स्पष्ट रूप से अपने सामान्य फिल्म अवतारों की तुलना में अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे. 

विद्युत जामवाल कथित तौर पर अपने बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स के तहत अलग और प्रभावशाली फिल्मों की एक सीरीज का निर्माण कर रहे हैं. कहा जाता है कि वह रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ पार्टनरशिप में दो फीचर फिल्मों को को- प्रोड्यूस कर रहे हैं जो कि टीनू सुरेश देसाई की फ्रांसीसी फिल्म लार्गो विंच का रीमेक और संकल्प रेड्डी की जासूसी थ्रिलर जिसका नाम 'आईबी 71' है. जामवाल अवैध शिकार पर एक स्क्रिप्ट भी डेवलप कर रहे हैं और हाल ही में एक रोम-कॉम को मंजूरी दी है जो 20 के दशक के उत्तरार्ध में एक लड़की के सफर को दिखाती है जो पुरुषों के पूरे रिगामारोल से गुजरती है जिसे उसे अपनी शादी के लिए मिलना चाहिए. रिलीज की बात करें तो जामवाल अगली बार कनिष्क वर्मा की एक्शन-थ्रिलर 'सनक' में दिखाई देंगे, जो एक अकेले नायक की भावना और यात्रा को सारांशित करता है, जो अपनी पत्नी और अन्य दुर्भाग्यपूर्ण, असहाय बंधकों को बचाने के लिए सीमित वातावरण में भारी बाधाओं से लड़ता है. 

Recommended

Loading...
Share