PeepingMoon Exclusive: संजय गुप्ता की विस्फोट के साथ फरदीन खान करेंगे एक्टिंग कमबैक, रितेश देशमुख भी आएंगे नजर

By  
on  

पिछले साल दिसंबर में जब फरदीन खान कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के मुंबई ऑफिस के बाहर नजर आये तब वह चर्चा में आ गए थे. फरदीन जो लगभग पिछले एक दशक से लाइमलाइट से दूर है 2016 में वह उन्हें उनके मोटापे के लिए बहुत ट्रोल किया गया था. इसके बाद पिछले साल उन्होनें 6 महीने में 18 किलो वजहें घटाया और अफ्ते से फिट की जर्नी तय की. छाबड़ा ने बाद में खुलासा किया कि खान अपनी वापसी की प्लानिंग कर रहे हैं और एक अभिनेता के रूप में दूसरी पारी खेलने के लिए अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश कर रहे हैं. अब, Peepingmoon.com को पता चला है कि फरदीन ने एक्टिंग में वापसी करने के लिए एक ड्रामा थ्रिलर साइन की है.

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने हमें बताया कि फरदीन खान संजय गुप्ता के अगले प्रोडक्शन के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं, जिसमें रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का नाम 'विस्फोट' रखा गया है और इसमें अभिनेता एक टैक्सी ड्राइवर और एक पूर्व-ड्रग डीलर की भूमिका निभाएंगे, जबकि देशमुख एक कमर्शियल एयरलाइन पायलट की भूमिका निभाएंगे. कहा जाता है कि यह फिल्म खान के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से देशमुख के बेटे का अपहरण कर लेता है. लंदन में सेट 'विस्फ़ोट' एक ऐकेडमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड  फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का रीमेक है.

सैफ- करीना का प्रीति जिंटा और फरदीन खान के साथ पूरा एड हो रहा वायरल, छोटे नवाब के साथ रात बिताना चाहती थी बेबो

 

संजय गुप्ता पिछले तीन साल से 'विस्फोट' बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों में कास्ट और डायरेक्शन टीम में कई बदलावों के बाद फरदीन खान और रितेश देशमुख को फिल्म के लिए फाइनल किया गया. समित कक्कड़, जो पहले हाफ टिकट का निर्देशन कर चुके हैं, और एमएक्स प्लेयर शो इंदौरी इश्क इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए बोर्ड पर आए हैं, जिसे लेखक भाइयों अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने लिखा है. कहा जाता है कि गुप्ता अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं, जब एक स्टूडियो उनके बैनर व्हाइट फीचर फिल्म्स के साथ इसका निर्माण करने के लिए बोर्ड पर आएगा. 

फरदीन खान ने 1998 में अपने पिता फिरोज खान की रोमांटिक ड्रामा, प्रेम अगन से अभिनय की शुरुआत की, और आखिरी बार मुदस्सर अजीज की 2010 की रोमांटिक-कॉमेडी, 'दुल्हा मिल गया' में नजर आये थे. फिल्मों से गायब रहने से पहले 'कुछ तुम कहो कुछ हम कहें', 'ओम जय जगदीश', 'फिदा', नो एंट्री, हे बेबी, और ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स जैसी फिल्मों में अभिनय किया. कहा जाता है कि अभिनेता अपने करियर की नयी इनिंग को शुरू करने के लिए बातचीत कर रहे हैं. 

Recommended

Loading...
Share