PeepingMoon Exclusive: दृश्यम 2 के लिए अपनी टीम संग तैयार हैं अजय देवगन और तब्बू; अभिषेक पाठक संभालेंगे डायरेक्शन की कमान

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन आज कल काफी बिजी चल रहे हैं. जबसे कोविड-19 प्रतिबंधों में ढील मिली है तब से एक्टर शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद अपनी फिल्मों के असाइनमेंट पूरे करने के लिए एक सेट से दूसरे सेट पर जा रहे हैं. फिलहाल चार प्रोजेक्ट्स के बीच काम कर रहे एक्टर एक नई फिल्म में गोता लगाने से पहले दिसंबर तक उन्हें पूरा करने का इरादा रखता हैं.

ऐसे में अब, PeepingMoon.com को पता चला है कि अजय देवगन अपने फिलहाल के प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद दृश्यम 2 की शूटिंग करेंगे, जिसमें मईडे, मैदान, थैंक गॉड और उनकी डिज्नी + हॉटस्टार सीरीज रूद्र शामिल है. अजय ने दिसंबर के अंत से इस सीक्वल के लिए अपनी डेट्स दी हैं, जो मोहनलाल की हिट मलयालम फिल्म, दृश्यम 2: द रिजम्पशन की रीमेक होगी.  इस फिल्म के साथ अजय तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता के साथ विजय सलगांवकर के रूप में अपनी वापसी करेंगे.

Drishyam' review: The plot keeps you hooked till the end

(रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद, अजय देवगन 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में करते दिखेंगे रियल स्टंट)

हमें यह भी पता चला है कि फिल्ममेकर अभिषेक पाठक इस सीक्वल का निर्देशन करेंगे, जो पहली फिल्म की घटनाओं के छह साल बाद सेट किया गया है. इस तरह से पाठक डायरेक्टर निशिकांत कामत की सीट संभालने वाले हैं. बता दें कि कामत  का पिछले साल कई ऑर्गन फेलियर के कारण निधन हो गया था. पैनोरमा स्टूडियोज के प्रमुख, जिन्होंने पहले सनी सिंह स्टारर फिल्म उडजा चमन का निर्देशन किया है, एक निर्देशक के रूप में एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. सीक्वल में अब इस बार देखने मिलेगा की कैसे अतीत की परछाई अभी भी सलगांवकर परिवार को सता रही है.  

इस बीच, अजय देवगन फिलहाल में डिज्नी + हॉटस्टार की रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस की शूटिंग कर रहे हैं, और उसके बाद अगले महीने के मध्य में अपने डायरेक्टोरियल मईडे के लिए कुछ महत्वपूर्ण एयरपोर्ट सीन्स की शूटिंग के लिए मास्को जाएंगे. इसके बाद वह 25 अक्टूबर के आसपास शुरू होने वाले स्पोर्ट ड्रामा मैदान के लिए अंतिम 25 दिनों के शेड्यूल शुरू करेंगे. साथ ही अजय द्वारा इंद्र कुमार की थैंक गॉड और दृश्यम 2 की एक साथ शूटिंग करने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share