PeepingMoon Exclusive: राज मेहता की अगली कॉमेडी थ्रिलर में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

By  
on  

करण जौहर के पास अगले साल उनके बैनर के लिए कुछ महत्वाकांक्षी योजनाएं हैं. बता दें कि फिल्ममेकर के पास पहले से ही 2022 की रिलीज के लिए पांच फिल्में पहले से ही प्रोडक्शन के अलग-अलग स्टेज पर हैं, ऐसे में करण अब अपने आगे की लाइनअप की सेटिंग कर रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एरियल एक्शन फिल्म, जिसे पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इसके बाद निर्देशक शरण शर्मा की जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के साथ क्रिकेट-थीम वाली फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू की जाएगी. ऐसे में अब, हम आप सभी के लिए अगले और बड़े प्रोजेक्ट से पर्दा उठाने जा रहे हैं.

Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव तौर से पता चला है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने अपनी अगली कॉमेडी थ्रिलर के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ हाथ मिलाया है. करण जौहर इन दोनों सुपरस्टार्स को पहली बार राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म के लिए साथ लाये हैं. माना जाता है कि अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म फुल-ऑन एंटरटेनर है, जिसमें अक्षय और इमरान को हम कुछ गलतफहमियों को लेकर एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखेंगे. इसकी शूटिंग राज मेहता की वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर 'जुग जुग जीयो' को खत्म करने के बाद, 2022 की पहली तिमाही में शुरू करने की उम्मीद है.

(अक्षय कुमार, नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज की 'राम सेतु' अगले साल दिवाली के मौके पर दर्शकों का करेगी एंटरटेनमेंट)

हमें यह भी पता चला है कि धर्मा प्रोडक्शंस वेंचर 2019 की मलयालम फिल्म, ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज द्वारा निभाई गयी भूमिका में एक सुपरस्टार के किरदार में नजर आएंगे, जबकि इमरान हाशमी एक मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर और सुपरस्टार के बहुत बड़े फैन की भूमिका में होंगे, जिसे असल में सूरज ने निभाया है. फिल्म की कहानी एक साधारण घटना पर आधारित है, जो एक सुपरस्टार और उसके बहुत बड़े फैन के बीच गलतफहमी की एक श्रृंखला के बाद बहुत सारे टर्न और ट्विस्ट लेती है.

राज मेहता का नेक्स्ट डायरेक्टोरियल अक्षय कुमार का धर्मा प्रोडक्शंस के साथ ब्रदर्स, केसरी, गुड न्यूज और आगामी रोहित शेट्टी पुलिस ड्रामा, सूर्यवंशी के बाद पांचवां सहयोग है. जबकि इमरान हाशमी उंगली फिल्म के सात साल बाद धर्म में वापसी कर रहे हैं. कहा जाता है कि दोनों एक्टर्स ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी सहमति दे दी है और अपने फिलहाल के काम को पूरा करने के बाद इसे आगे बढ़ाएंगे.

Recommended

Loading...
Share