PeepingMoon Exclusive: 11 साल बाद डायरेक्शन में लौट रही हैं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव

By  
on  

सुपरस्टार हसबैंड आमिर खान से तलाक की अनाउंसमेंट करने के बाद फिल्म निर्माता किरण राव अपने करियर की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. PeepingMoon.com को एक्सक्लुसिवली पता चला है कि किरण अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'धोबी घाट' की रिलीज के एक दशक से भी ज्यादा समय के बाद इस दिसंबर में अपने दूसरे निर्देशन को शुरू करने की तैयारी कर रही हैं, जिसमें आमिर, प्रतीक बब्बर, मोनिका डोगरा और कृति मल्होत्रा मुख्य भूमिका में थे. उनके एक्स हसबैंड आमिर खान अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत इस अनटाइटल्ड फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. 

फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, 'किरण राव एक गांव की कहानी के साथ निर्देशन में लौट रही हैं. यह एक सामाजिक कॉमेडी-ड्रामा है जो दो लड़कियों और एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है. किरण ने स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में स्टार कास्ट को फ़ाइनल कर रही हैं. साथ ही दिसंबर तक शूटिंग शुरू करने के लिए वह लोकेशंस भी देख रही है. 

किरण की नई फिल्म को उनकी फिल्म 'धोबी घाट' से अलग बताया जा रहा है, जो मुंबई शहर पर सेट की गयी थी और चार अलग-अलग लोगों की कहानी सुनाई गई थी, जिसका जीवन भाग्य से जुड़ जाता है. किरण फिल्म को एक महीने से ज्यादा समय तक शूट करने और अगले साल विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित करने की योजना बना रही है. किरण ने सालों में खुद को स्वतंत्र सिनेमा के चैंपियन के रूप में स्थापित किया है और यह फिल्म भी उसी को दर्शाती है.

किरण और आमिर खान ने 3 जुलाई को 15 साल को तोड़ते हुए अलग होने का फैसला किया. उनके सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किए गए संयुक्त बयान में कहा गया, आमिर और किरण ने बयान जारी करते हुए कहा, 'इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी को साझा किया है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना छाते हैं. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. कुछ समय पहले हमने एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं. हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार,किरण और आमिर. 

Recommended

Loading...
Share