PeepingMoon Exclusive: अपनी अगली फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी फातिमा सना शेख

By  
on  

बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड फिल्मों में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती और फातिमा सना शेख भी ऐसा ही एक्ट्रेस हैं जो लगातार नए रोल चुन रही हैं. आमिर खान की फिल्म दंगल में रेसलर गीता फोगाट का किरदार निभाकर बॉलीवुड में आईं फातिमा फिल्म दर फिल्म अपने किरदार में प्रयोग करती आई हैं. ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां, लूडो, सूरज पे मंगल भारी और नेटफ्लिक्स की अजीब दास्तान्स से सबको प्रभावित करने वाली फातिमा करियर में पहली बार खाकी पहने हुए दिखाई देने वाली हैं. 
पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि फातिमा सना शेख डायरेक्टर राखी शांडिल्य की अगली फिल्म में फाइनल हो चुकी हैं. राखी ने साल 2017 में रिबन नाम की क्रिटकली एक्लेम फिल्म बनाई थी. इस फिल्म में फातिमा एक ऐसी महिला पुलिस अधिकारी के रोल में दिखाई देंगी जिसे एक ऐसा केस मिलता है जो काफी सेंसिटिव है. फातिमा इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि इसमें मेंटली और फीजकली दोनों तरह की चुनौतियां हैं.  अमेजॉन प्राइम के लिए पाताल लोक लिखने वाले सागर हवेली इस फिल्म को राखी शांडिल्य के साथ मिलकर लिख रहे हैं. 

PeepingMoon Exclusive: विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर लक्ष्मण उटेकर की फिल्म पीएम आवास योजना की पृष्ठभूमि पर आधारित है


अविषेक घोष के बैनर AVMA मीडिया के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर जाएगी. फिल्म का प्री प्रोडक्शन पहले से ही शुरु हो गया है और जल्द ही शूटिंग टाइमलाइन लॉक कर दी जाएंगी. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत ब्लाइंड की रीमेक और उमा नाम की फिल्में बन रहीं हैं. ब्लाइंड में जहां सोनम कपूर दिखाई देंगी तो नहीं उमा में काजल अग्रवाल की अहम भूमिका है. ये सारी फिल्में अगले साल रिलीज होंगी. 

Recommended

Loading...
Share