PeepingMoon Exclusive: रोहित शेट्टी फीमेल लीड के साथ आगे बढ़ाएंगे अपना कॉप यूनिवर्स, कहा- ' सिर्फ पत्नी या प्रेमिका होने से ज्यादा जल्द ही एक महिला पुलिस अधिकारी होगी'

By  
on  

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' की रिलीज के साथ रोहित शेट्टी सफलता का स्वाद चख रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. ऐसे में अब, PeepingMoon.com को दिए अपने इंटरव्यू में रोहित ने बताया है कि किस तरह से अपनी फिल्मों में बड़े रोल ना होने के बावजूद वह करीना कपूर खान और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस को ले पाते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी भविष्य में बनाये जानी वाली फीमेल कॉप प्रोजेक्ट के बारे में भी खुलासा किया है.

इस बारे में बात करते हुए कि किस तरह से कम स्क्रीन टाइम होने के बावजूद वह बड़ी एक्ट्रेसेस को ले पाते हैं, रोहित ने कहा, "करीना और मैं बहुत पीछे जाते हैं क्योंकि हमने गोलमाल 2 साथ में की थी और फिर जब हम सिंघम 2 बना रहे थे, तो उन्होंने मुझे यह पूछने के लिए बुलाया कि 'आप आगे क्या कर रहे हैं?' तो मैंने उनसे कहा कि 'मैं सिंघम रिटर्न्स कर रहा हूँ', तो उन्होंने मुझसे पूछा, 'कौन है लड़की, मैं फिल्म कर रही हूं'. मैंने उनसे कहा कि भूमिका इतनी बड़ी नहीं है लेकिन उन्होंने कहा, 'यह उसके बारे में नहीं है, मैं सिर्फ टीम के साथ समय बिताना चाहता हूं और फिल्म में रहना चाहता हूं', इसलिए सिंघम रिटर्न्स ऐसा हुआ."

उन्होंने आगे कहा, "सूर्यवंशी के साथ, मुझे लगता है कि समय सीमित था, कॉप यूनिवर्स की सबसे मजबूत लड़की का किरदार सूर्यवंशी में कैटरीना का किरदार है और धीरे-धीरे यह बढ़ना और बड़ा होना शुरू हो जाएगा और हां, निश्चित रूप से आने वाले समय में एक लेडी कॉप होगी, क्योंकि देखो क्या हुआ है, हमने योजना बनाई थी लेकिन दो साल से सब कुछ रुका हुआ था. इसलिए हमारे पास अभी दो साल का बैकलॉग है और आने वाले समय में एक पुलिस वाले की पत्नी या प्रेमिका होने से ज्यादा एक महिला पुलिसकर्मी होगी."

रोहित की सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन की कैमियो भूमिकाएँ हैं.

Recommended

Loading...
Share