PeepingMoon Exclusive: 'धमाका' पर कार्तिक आर्यन ने कहा- खुशी है कि राम माधवानी जैसा कोई मुझ पर विश्वास दिखा रहा है'

By  
on  

कार्तिक आर्यन की 'धमाका' आज सुबह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है और इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर है. कार्तिक को एक टॉप प्राइम टाइम न्यूज रिपोर्टर अर्जुन पाठक के रूप में दिखाया गया है, जिसे आरजे के रूप में पदावनत कर दिया गया है. कार्तिक जो 'धमाका' के प्रमोशन में व्यस्त है, उन्होंने हाल ही में पीपिंगमून  बात की. अभिनेता ने फिल्म निर्माताओं को इतनी महान भूमिका देने के लिए आभार व्यक्त किया और प्रशंसकों का भी धन्यवाद किया. 

पीपिंगमून से बात करते हुए अभिनेता ने बताया, 'मैं कृतज्ञता से भरा हुआ हूं. मैं यहां आकर बहुत खुश और भाग्यशाली हूं. मैं अपने सपने को जी रहा हूं. मैं बस उसी तरह का काम कर रहा हूं जो मैं हमेशा से करना चाहता था. मैं हमेशा चाहता था ऐसे फिल्म निर्माताओं के दृष्टिकोण का हिस्सा बनें जो वे मुझमें देखते हैं और जिस तरह से वे मेरे आंतरिक शिल्प का पता लगाना चाहते हैं.'

 

 

इसके बाद उन्होंने कहा, 'मैं अभी बहुत अच्छी जगह पर हूं. मैं बहुत खुश हूं कि राम माधवानी जैसा कोई मुझ पर अपना विश्वास दिखा रहा है या हो सकता है कि मुझे अभी जिस तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं, मैं वास्तव में इससे बहुत खुश हूं. जिस तरह का प्यार प्रशंसकों की बरसात हो रही है. इस स्थिति तक पहुंचना आसान नहीं है, साथ ही इसे बनाए रखना भी आसान नहीं है.

Recommended

Loading...
Share