PeepingMoon Exclusive: क्या विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ की शादी में एक्ट्रेस की ओर से शामिल होने वाले मेहमानों के लिए बाधा बन रहा है ओमाइक्रोन ?

By  
on  

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस उनकी शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि 9 दिसंबर की शादी में रुकावट आ रही है. जैसा कि सभी जानते हैं कि इस खूबसूरत कपल ने अब तक शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इस साल दिवाली के बाद से ही उनकी शादी को लेकर अटकलें जोरों पर है.

 लेटेस्ट बज़ यह है कि हाल ही में दुनियाभर को डरा रहा करोना का नया वेरिएंट ओमाक्रोन, जिसकी वजह से भारत द्वारा अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर नियम लगाए गए हैं, जो कैटरीना के यूके- बेस्ड फैमिली के लिए एक बड़ी बाधा बन सकती है.

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding: Couple to trim guestlist in the wake of  new Covid variant Omicron; 45 hotels in Rajasthan booked

 ऐसे में पीपिंगमून ने विश्वसनीय रूप से जाना है कि लंदन में भारतीय दूतावास ने नए कोविड-19 वेरिएंट के कारण एक्ट्रेस के लगभग 20 मेहमानों की वीजा को होल्ड पर रखा है. इन 20 मेहमानों में ज्यादातर एक्ट्रेस के करीबी रिश्तेदार हैं जो कि यूके और वियना से भारत की यात्रा करने वाले थे.

 एक्ट्रेस के मेहमानों की वीजा को अब तक स्वीकार नहीं किया गया है साथ ही भारत सरकार द्वारा यात्रा प्रतिबंध पर भी किसी तरह का निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन दूतावास का सुझाव है कि शादी में एक अस्थाई और सीमित मेहमानों की लिस्ट रखी जानी चाहिए.  क्योंकि यहां शादी राजस्थान में आयोजित होने वाली है, इस वजह से राज्य सरकार ने भी कथित तौर पर एक्ट्रेस की मैनेजर से मेहमानों की लिस्ट के बारे में जानकारी मांगी है.

 हालांकि कैटरीना की मां सुज़ैन तुरकोट पहले से ही भारत में हैं और  शादी की तैयारियों में बिजी चल रही है. दूसरी तरफ कैटरीना की टीम की ओर से यात्रा संबंधी किसी भी समस्या के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है.

Recommended

Loading...
Share