PeepingMoon Exclusive: 'पठान' ने जॉन अब्राहम की 'अय्यप्पनम कोशियुम' को किया पोस्टपोंड

By  
on  

शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की एनसीबी के साथ महीने भर की मुलाकात और उसके बाद जेल में रहने के दौरान शूटिंग नहीं की. जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ वाईआरएफ स्टूडियो की एक्शन-स्पाई थ्रिलर पठान प्रभावित हुई है. जी हां, इससे जॉन के अय्यप्पनम कोशियुम रीमेक को प्रभवित होता हुआ देखा जा सकता है. इसकी शूटिंग 2022 में शुरू होनी थी, लेकिन कथित तौर पर इसे पोस्टपोंड कर दिया गया है.

ऐसे में PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि जॉन अब मार्च 2022 तक पठान के साथ बिजी रहेंगे. ऐसे में उनकी अय्यप्पनम कोशियुम रीमेक, जिसकी कास्टिंग में बदलाव और डेट इशू हुए हैं, वह अब पोस्टपोंड हो गयी है. सूत्रों का कहना है कि निर्देशक जगन शक्ति ने फिल्म के लिए रेकी पूरी कर ली थी और 20 जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे. लेकिन अब वह नए डेट्स की तलाश में हैं.

John Abraham announced these four movies but didn't speak about them again

शूटिंग के अचानक रद्द होने से उन तारीखों पर भी असर पड़ेगा जो मलयालम रीमेक में जॉन के को-स्टार अर्जुन कपूर ने अय्यप्पनम कोशियुम को दी हैं.यह सितंबर में जॉन और अभिषेक बच्चन के साथ बीजू मेनन और पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका निभाने वाले थे. हालांकि, अभिषेक ने डेट्स के मुद्दों का हवाला देते हुए अपने कदम पीछे खींच लिए हैं. ऐसे में कास्टिंग में होने वाल बदलाव ने प्रोडक्शन को जनवरी 2022 तक के लिए ताल दिया है.

Recommended

Loading...
Share