PeepingMoon Exclusive: सारा अली खान ने अपने 'अतरंगी रे' की को-स्टार के बारे में कहा ' बड़े होने पर अक्षय कुमार पर क्रश नहीं था, लेकिन बहुत बड़ी फैन थी'

By  
on  

सारा अली खान, जिन्होंने दिसंबर 2018 में अभिषेक कपूर की केदारनाथ के साथ धमाकेदार शुरुआत की, अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी पांचवीं बॉलीवुड फिल्म - आनंद एल राय की अतरंगी रे के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जबकि एके और धनुष के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी यूनिक के रूप में सामने आती है, सारा ने पीपिंगमून के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में समझाती है कि तिकड़ी फिल्म के टाइटल की तरह अतरंगी क्यों है.

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें बड़े होने के दौरान अक्षय पर क्रश था, सारा ने हंसते हुए कहा, "नहीं, मैंने नहीं किया, लेकिन मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी. वह एक वास्तविक सुपरस्टार हैं, इसलिए मुझे लगता है कि निश्चित रूप से उनके लिए प्रशंसा है और वह किसी के लिए भी एक स्टार के रूप में बहुत प्रेरणादायक हैं. लेकिन आखिरकार, मुझे लगता है कि यह हमारे काम का हिस्सा है कि हम उस समय बहुत ईमानदारी से और बहुत सच्चाई से अपने किरदारों को करते हैं."

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "तो, ऐसा महसूस भी नहीं हुआ कि 'ओह मैं धनुष के साथ एक सीन कर रही हूं' क्योंकि आनंद जी ने इतनी खूबसूरत दुनिया में बुनाई की कि इसे सारा और धनुष के बजाय रिंकू और विसू बनने में समय नहीं लगा, जो मेरे ख्याल से खास है. और मुझे लगता है कि अक्षय सर के साथ भी ऐसा ही था - मुझे लगता है कि यह उनका किरदार और मेरा किरदार था. और हमारी तिकड़ी उतनी ही अतरंगी है जितनी कागज पर सुनाई देती है."

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स, अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन पेश करते हैं, जिसे आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को खास तौर पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

 

Recommended

Loading...
Share