PeepingMoon Exclusive: रणदीप हुड्डा ने ली महेश मांजरेकर की जगह, एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन की भी संभालेंगे कमान

By  
on  

मार्च के महीने में राजनेता, कार्यकर्ता और लेखक विनायक दामोदर सावरकर, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है, पर एक बायोपिक कन्फर्म की गई थीं। इस फिल्म में  रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं और फिल्म के निर्देशन के लिए महेश मांजरेकर का नाम बोर्ड  पर था।

हालांकि अब, PeepingMoon.com को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि महेश ने इस फिल्म से ऑप्ट आउट कर लिया हैं। हमारे सूत्रों ने हमें आगे बताया कि रणदीप, जिन्हें शुरुआत में केवल टाइटलर रोल निभाने के लिए चुना गया था, ने निर्देशन की ज़िम्मेदारियां भी संभाली ली हैं। हमें यह भी पता चला कि शूटिंग अगले हफ्ते महाराष्ट्र में शुरू होगी।

https://publish.twitter.com/?query=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FRandeepHooda%2Fstatus%2F1530422794827145217&widget=Tweet

28 मई को स्वतंत्रता सेनानी की 139वीं जयंती पर वीर सावरकर के रूप में रणदीप के लुक का रिलीज किया गया था।

विनायक दामोदर सावरकर हिंदू महासभा, हिंदू राष्ट्रवादी संगठन और एक पॉलिटिकल पार्टी के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक थें। वह एक राजनेता, कार्यकर्ता और लेखक थे और अंडमान और निकोबार आइलैंड में सेलुलर जेल में भारत के स्वतंत्रता संग्राम की दिशा में उनके प्रयासों के लिए अंग्रेजों ने उन्हें जेल में डाल दिया था। उन्हें हिंदुत्व की हिंदू राष्ट्रवादी राजनीतिक विचारधारा विकसित करने के लिए जाना जाता है। वीर सावरकर का निधन 26 फरवरी, 1966 को बॉम्बे में हुआ था।

 

Recommended

Loading...
Share