तलाक के तुरंत बाद ड‍िनर डेट पर नजर आए कर‍िश्‍मा और संजय...

By  
on  

हाल ही कर‍िश्‍मा कपूर के कथ‍ित ब्‍वॉफ्रेंड संजय तोषीवाला का तलाक हो गया है. वे 7 साल से तलाक की ये लड़ाई लड़ रहे थे. अब वह अपनी पत्नी डॉक्टर अश्रिता से अलग हो चुके हैं. तलाक होने के बाद संजय-कर‍िश्‍मा को ड‍िनर डेट पर देखा गया.

'झांकते चांद' ने इस कपल को देखा. बांद्रा कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स के हेमंत ओबरॉय रेस्‍त्रां में संजय और कर‍िश्‍मा एक-दूसरे के करीब बैठे हुए थे. इसके साथ ही इन दोनों ने वहां 3 घंटे से ज्‍यादा का वक्‍त बिताया. देर रात 1बजकर 30 मिनट पर ये कपल रेस्‍त्रां से निकले. वहीं जैसे कर‍िश्‍मा बाहर निकली तो फोटाग्राफर्स ने उन्‍हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. इससे पहले भी ये कपल कई बार बॉलीवुड पार्टी में साथ नजर आते रहे हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा जल्‍दी ही शादी करने वाली हैं. दरअसल, करिश्मा के ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल का तलाक हो गया है. संदीप 7 साल से तलाक की ये लड़ाई लड़ रहे थे. अब संदीप अपनी पत्नी डॉक्टर अश्रिता से अलग हो चुके हैं. इसके चलते ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कपूर खानदान में फिर से शहनाई बज सकती है. सोमवार को बांद्रा फैमिली कोर्ट में संदीप ने अपनी वाइफ से तलाक ले लिया है. इसी के साथ संदीप ने अपनी 14 साल की शादी को खत्म कर दिया है.


बता दें कि तलाक के समझौते के तहत दोनों बेटियों (12 और 9 साल) को उनके पालन-पोषण के लिए 3-3 करोड़ देने होंगे. वहीं संदीप आश्रिता को 2 करोड़ रुपए देंगे. इसके अलावा दिल्ली का घर भी आश्रिता के नाम होगा. आश्रिता अभी यहीं रह रही हैं.

दोनों बेटियों की कस्टडी मां के पास होगी. करिश्मा पिछले 3 साल से करिश्मा कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. अक्सर दोनों साथ में किसी ना किसी इवेंट में नजर आ जाते हैं. करिश्मा ने पिछले साल अपने पति संजय कपूर से तलाक लिया था.

करिश्मा और संदीप की लव स्टोरी एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी से शुरू हुई थी. पहली मुलाकात के बाद वे अक्सर मिलने लगे और एक दूसरे से प्यार कर बैठे. बता दें संदीप तोषनीवाल एक टॉप फार्मा कंपनी के CEO हैं. अब फ्यूचर में क्या होगा, इसका तो पता नहीं लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि दोनों को उनकी जिंदगी की खुश‍ियां जल्द मिलें.

 

Recommended

Loading...
Share