#Exclusive: रणवीर दीपिका के बाद वरुण- नताशा और रणबीर-आलिया कर सकते हैं शादी

By  
on  

फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सिलसिला शुरू हो गया हैं. पिछले साल दिसंबर में अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की. अनुष्का के बाद सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई. यह शादी बॉलीवुड की टॉप शादियों में से एक थीं. फिल्म और राजनीति उद्योग से तमाम लोगों ने शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसके महज एक दिन बाद एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी रचाई. अंगद से शादी कर नेहा ने अपने सभी फैंस को चौंका दिया.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने पिछले हफ्ते के ‘टॉप ट्रेंडिंग’ सेलिब्रिटीज

दरअसल, पीपिंग मून से जुड़े सूत्रों का कहना हैं कि इस कतार में आगे कुछ और भी सेलेब्स का नाम जुड़ सकता हैं. यूं तो इस लिस्ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम टॉप पर हैं. कुछ मीडिया पोर्टल्स की मानें तो नवंबर में रणवीर और दीपिका एक-दूसरे से शादी करेंगे. सूत्र बताते हैं कि दीपिका के घर शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. कुछ दिन पहले दीपिका को मां उजाला पादुकोण के साथ मुंबई में एक ज्वेलरी शॉप के भरा देखा गया. हालांकि रणवीर और दीपिका की तरफ से अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई हैं लेकिन सूत्र बताते हैं कि रणवीर दो महीने की लंबी छुट्टी पर जाएंगे. वो सिर्फ अपनी फिल्म 'सिम्बा' को प्रोमोट करेंगे.

रणवीर सिंह के जन्मदिन को इस तरह खास बनाएंगी दीपिका पादुकोण

बज है कि अगले साल की शुरुआत तक वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताश दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. वरुण और नताशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वरुण ने जब अपना फिल्मी करियर शुरू भी नहीं किया था उस समय से वो नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं. अक्सर दोनों को मूवी डेट और फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता हैं. हालांकि वरुण को नताशा के बारे में पब्लिकली बात करना ज्यादा पसंद नहीं हैं लेकिन कहा जा रहा हैं कि 2019 और 2020 तक वरुण, नताशा के साथ सात फेरे ले सकते हैं.

वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा और फैमिली के साथ भतीजी को देखने अस्पताल पहुंचे

इस समय ग्लैमर की दुनिया में किसी खबर ने सुर्खियां बटोरीं हैं तो वह हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरों ने. दोनों पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. इस फिल्म को रणबीर कपूर के दोस्त अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. पीपिंग मून ने ही रणबीर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबर सबसे पहले आप तक पहुंचाई थीं, जब वो जनवरी में बुदापेस्ट से 'ब्रह्मास्त्र' की रेकी कर मुंबई लौटें थें. खबर हैं कि दोनों की फैमिली भी इसके रिश्ते से 'राजी' हैं और 2019 और 2020 ये कपल भी शादी रचा सकता हैं.

Recommended

Loading...
Share