Exclusive: संजय दत्त निभाएंगे करीम लाला का किरदार?

By  
on  

बॉलीवुड में बाबा के नाम से जाने जानें वाले एक्टर संजय दत्त ने अब तक अपने करियर में बहुत सारी ऐसी फिल्में की हैं, जिनमे उन्होंने गैंगस्टर कर किरदार निभाया है. लेकिन यह बात भी सच है कि संजय दत्त से बेहतर इंडस्ट्री में कोई गैंगस्टर का किरदार नहीं निभा सकता है. हाल ही में रिलीज हुई तिग्मांशु धूलिया की रोमांटिक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में देखा गया था. जिसके बाद अब खबर यह आ रही है कि संजय अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे.

करीम लाला बॉम्बे में रहने वाले पठानों के बीच एक बड़ा नाम था और साथ ही क्राइम की दुनिया का पहला गॉडफादर. बात करें करीम लाला की तो वह अफगानी वंश का था. जिसने शहर में स्मगलर हाजी मस्तान के साथ मिलकर राज किया था

EXCLUSIVE: संजय दत्त ने इस वजह से ‘टोटल धमाल’ में कैमियो करने से किया...

लेकिन अब विडंबना यह है कि, फिल्म मेकर मिलन लुथरिया ने दस साल पहले करीम लाला, हाजी मस्तान और बॉम्बे में रहने वाले साउथ के बाहुबली वरदराजन मुदलियार पर फिल्म बनाने की योजना बनाई थी. जिसमे उन्होंने संजय दत्त को मस्तान के किरदार के लिए चुना गया था.

लेकिन अगर अब फिल्म करीम लाला पर बनती हैं तो संजय दत्त उस फिल्म में पठान गॉडफादर की भूमिका के लिए पहली पसंद होंगे. फिलहाल इस बायोपिक पर काम कर रहे प्रोडक्शन हाउस को भी बनाने का काम चल रहा है. लेकिन माना जा रहा है कि करीम लाला के अलावा इनके पाइपलाइन में और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

Recommended

Loading...
Share