एकता कपूर से लेकर आमिर खान और किरण राव तक सभी ऐसे कर रहे हैं दिवाली पार्टी की तैयारी

By  
on  

दिवाली आने में अभी भी कुछ समय बाकी है लेकिन बॉलीवुड की गरम और ताजा खबरों के मुताबिक चलिए हम आपको बतातें हैं कि दिवाली की पार्टी कौन, कब और कहां होस्ट करने वाला है. तो चलिए आपको पीपिंगमून.कॉम आपको दो नाम बताता है. हमने इस शनिवार को ही आपको शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के 3 नवंबर को होने वाले पार्टी के बारे में बताया था. यह पार्टी शाहरुख के 53वें जन्मदिन के अलावा दिवाली पार्टी और उनकी आने वाली फिल्म जीरो के ट्रेलर रिलीज की ख़ुशी में रखी जानी है. वहीं यह थ्री इन वन पार्टी शाहरुख के घर मन्नत में होने वाली है.

अब बात करें अगली रात की तो रविवार - 3 नवंबर, बॉलीवुड के सभी एक्टर्स की जेबें ढीली और एक्ट्रेसेस की पर्स खाली होने वाली है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं बिग 'दीवाली कैसीनो' पार्टी की जिसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने जुहू वाले बीच हाउस किनारा पर होस्ट करने वाले हैं. जहां पार्टी पूरी तरह से खाने, पीने और सौदों से भरपूर होने वाली है. इस पार्टी में तीन पत्ती और पोकर खेले जाने वाले हैं, जहां सभी लोग अपनी शर्ट से लेकर घर तक दाव पर लगाएंगे.

 

वहीं अब हमारे पास यह खबर आ रही है कि टीवी का जानामाना नाम एकता कपूर भी शो बिज़ की सबसे बड़ी पार्टी रखने वाली हैं. जो कि मंगलवार 6 नवंबर को रखी जाएगी. एकता कपूर की पार्टी में आपको टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के बड़े चेहरे देखने मिलने वाले हैं. और इसकी वजह उनका सीरियल के साथ ही फिल्में बनाना है.

EXCLUSIVE: इस दीवाली होगा शाहरुख-गौरी के घर ट्र‍िपल धमाका

फिर 7 नवंबर को, लक्ष्मी पूजा के दिन, आमिर खान और किरण राव अपनी दिवाली पार्टी को होस्ट करेंगे. पिछले साल यह पाली हिल पर भतीजे इमरान खान के घर पर थी. पीपिंगमून.कॉम को मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान जहां अपने दिवाली पार्टी के साथ ट्रेलर रिलीज में क्लब करेंगे. वहीं आमिर अपनी बड़ी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के रिलीज का जश्न अपने को-स्टार्स अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा साना शेख के साथ अगले दिन यानी 8 नवंबर को मनाने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share