Exclusive: दीपिका पादुकोण ने तनिष्क से की अपनी वेडिंग ज्वेलरी की शॉपिंग

By  
on  

आप सभी सोच रहें होंगे कि अपनी शादी के मौके पर पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर को क्या पहनेंगी. बता दें कि अब अटकलें लगाने की कोई जरुरत नहीं है क्यों कि जो चीज पूरा बॉलीवुड तक जानना चाहता है, उसका जवाब हमारे पास है.

PeepingMoon.com आपको कुछ चीजे एक दम विश्वास के साथ बोल सकता है. जैसे कि दीपिका निश्चित रूप से सब्यासाची (मुखर्जी) द्वारा डिज़ाइन किये गए ब्राइडल वियर को पहनेंगी लेकिन उसमे उनके द्वारा डिज़ाइन किये गए गहने शामिल नहीं होंगे.

सबको यही लग रहा है कि दीपिका अपनी शादी में सब्यासाची के कस्टम मेड मर्चेंडाइज का इस्तेमाल करने वाली हैं जो वह खुद डिज़ाइन करते हैं अपने ब्रैंड गाजा के तले जो उन्होंने साल 2008 में लॉन्च किया था. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला.

इटली के इस खूबसूरत विला में होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी

वहीं हमारी जानकारी के मुताबिक, दीपिका तनिष्क ज्वेलरी के सबसे खूबसूरत गहनों को पहनने वाली हैं, ऐसा इसलिए क्यों कि वह ब्रांड को बतौर एम्बेसडर एंडोर्स करती हैं. साल 2015 में तनिष्क जो कि टाइटन कंपनी का ज्वेलरी ब्रांड है दीपिका उसी एम्बेसडर बनी थीं. जिसके बाद हमने दीपिका को कई टीवी और तनिष्क के लिए प्रिंट विज्ञापनों में देखा है. इतना ही नहीं दीपिका ने इस ब्रांड को दुनिया भर के रेड कारपेट इवेंट पर भी रीप्रेजेंट किया है.

PeepingMoon.com को सूत्रों ने पुष्टि की है कि हाल ही में उनकी दुल्हन की खरीदारी के हिस्से के रूप में, दीपिका ने अंधेरी में तनिष्क फ्लैगशिप स्टोर में पूरी खरीदारी की जहां उनका पूरा बिल कुल 60 लाख की थी. ये उन्होंने सिर्फ इसलिए नहीं किया क्योंकि वह ब्रांड को रीप्रेजेंट करती हैं बल्कि इसलिए कि दीपिका को शादी और उत्सव के मौके पर तनिष्क की चीजे अच्छी लगती हैं.

लेकिन अभी आपको मजेदार बात बतानी बाकि है. दरअसल, PeepingMoon.com को मिली खबर के मुताबिक दीपिका अपनी शादी में जड़ाऊ नेकलेस पहनने वाली हैं, जो कि उनकी फिल्म पद्मावत के आखिरी सीन में पहने हुए हार की तरह होगा. बता दें कि जड़ाऊ के गहने राजस्थान और गुजरात के कारीगरों द्वारा बनाये आते हैं. वहीं इन गहनों को शादी और सागै जैसे खास दिन पर पहना जाता है.

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ किया ‘खली बली’ डांस, देखिए वीडियो

बता दें कि पद्मावत के आखिरी सीन के लिए जो खूबसूरत गहने डिज़ाइन किये गए थे वह सभी तनिष्क द्वारा डिजाइन किया गया है. अब आपको इससे जुडी दिलचस्प बात बता दें कि फ़िलहाल इन गहनों के सारे सेट ऑनलाइन ब्रांड के साइट पर उपलब्ध है बेचने के लिए सिवाए इस नेकलेस के. अब इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह नेकलेस दीपिका अपनी शादी में पहनने वाली हैं.

Recommended

Loading...
Share