Exclusive: नोरा फतेही ने दिलबर के अरेबिक वर्जन से जुड़ी बताई खास बातें

By  
on  

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का सॉन्ग दिलबार पर हम सभी झूम चुके हैं. बता दें कि यह सॉन्ग आज से नहीं बल्कि तब से लोगो को पसंद आ रहा है जब इसे सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था और अब नोरा के रीवैम्पेड़ वर्जन के साथ भी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा अब इस सॉन्ग के साथ नोरा आपको अरेबिक मूव्स करती हुई नजर आने वाली हैं. ऐसे में सांग को पसंद करने वालो के लिए इसका इंतेज़ार करना मुश्किल होने वाला है.

ऐसे में PeepingMoon.com ने हाल ही में दिलबर स्टार नोरा फतेही से अरेबिक वर्जन के बारे में बात की है. तो चलिए आपको बताते हैं नोरा का इस बारे में क्या कहना है.

प्र. आपने दिलबर सॉन्ग के अरेबिक वर्जन को परफॉर्म करने के अलावा गाया भी है. यह एक्सपीरियंस कैसा था?

यह एक अच्छा एक्सपीरियंस था जिसमे मुझे दिलबार के अरेबिक वर्जन को गाने का मौका मिला. ये एक इंटरनेशनल वर्जन है और यह अपनी तरह का एक है. तो मेरे लिए इस पर काम करना बहुत अच्छा समय था. मेरे लिए यह पूरी तरह से एक अलग अनुभव था.

प्र. आपने मोरक्को में एक प्रसिद्ध बैंड, फनेयर के साथ कोलैबोरेशन किया है. इस पर आपका एक्सपीरियंस?

मुझे मोरक्को के सबसे मशहूर बैंडों में से एक के साथ काम करने का मौका मिला और यह हम सभी के लिए एक अद्भुत अनुभव था. वे बहुत मेहनती हैं और सबकुछ में 100% देते हैं.

प्र. सॉन्ग में विभिन्न भाषाओं की बहुमुखी प्रतिभा है. इसे इंटरनेशनल अपील देते समय आपकी विचार प्रक्रिया क्या थी?

मैं पहले से जानती थी कि मुझे इंटरनेशनल लेवल पर जाना है और उसे ग्लोबल अपील देना है. मैं बहुत खुश थी जब जब यह हो रहा था क्योंकि मैं वह थी जो उसे इंटरनेशनल लेवल पर ले जा रही थी. मैं इंडियन ऑडियंस के साथ कनेक्ट होने के लिए सॉन्ग ढूंढ रही थी क्योंकि मेरी बहुत अच्छी फैन फॉलोईंग है. तो इस तरह से गाने के में कई हिंदी हिंदी शब्द हैं जो इंडियन ऑडियंस को कनेक्ट करेगी.

प्र. मोरक्को में आपके बड़े फैन फॉलोइंग के बारे में कुछ बताएं.

न केवल मोरक्को बल्कि मुझे मिडिल ईस्ट में भी खूब पसंद किया जाता है.

प्र. सॉन्ग से आपकी उम्मीदें.

मैं किसी तरह की अपेक्षा या फिर उम्मीदें नहीं रखती. मैं नहीं जानती थी कि मेरा ओरिजिनल दिलबार इतना अच्छा करेगा. मैं सिर्फ अपना 100 प्रतिशत दिया था जो कि मुझे वापस मिला. अरेबिक वर्जन की भी ऐसी ही बात है, मैंने इस पर भी खूब मेहनत की है लेकिन मुझे विशेष रूप से कोई उम्मीद नहीं है.

प्र. आप आगे क्या कर रही हैं?

मैं आने वाले समय में 2-3 से अधिक इंटरनेशनल सॉन्ग्स में नजर आने वाली हूं और फिलहाल मैं बाटला हाउस के लिए काम कर रही हूं.

Recommended

Share