अक्षय कुमार-सोनम कपूर स्टारर 'पैडमैन' के पोस्टर पर चीन के टॉप एक्टर्स आएंगे नजर

By  
on  

चीन में सभी को अक्षय कुमार और सोनम कपूर की फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है और जैसा कि हम पहले ही आपको बता चुके है ये फिल्म 14 दिसंबर को वहां रिलीज होने वाली है. अब हम आर बाल्कि निर्देश‍ित इस फिल्म का पोस्टर शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर पर अक्षय कुमार, सोनम कूपर और राधिका आप्टे के साथ एक चाइनीस एक्टर कपल को भी फीचर किया गया है. चीन के लोकर डिस्ट्रीब्यूटर ने ऐसा इसलिए किया है ताकी फिल्म को थम्सअप मिल सके.

पीपिगमून को एक्सक्लूसिवली बीजिंग से पता चला है कि पॉपुलर टीवी और फिल्म एक्टर्स Zanzilia Zhao Liying और William Feng Shaofeng को पोस्टर पर फिल्माया गया है. पोस्टर पर उनकी उपस्थिति का मतलब सिर्फ उत्सुक स्थानीय दर्शकों को सूचित करना है कि गांव की एक असाधारण प्रेम कहानी जो अपनी पत्नी के प्यार के लिए सस्ती सैनिटरी नैपकिन बनाने के लिए तैयार है, एक पारिवारिक फिल्म है.

खबरों के मुताबिक Zhao (31) और Feng (40), जो चाइनीज फैंटेसी फिल्म 'द मंकी किंग 3' की शूटिंग के दौरान मिले थे उन्होंने 16 अक्टूबर को शादी की. दोनों एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहें थे. दोनों के शादी की अधिकारिक घोषणा पॉपुलर चाइनीज सोशल मीडिया साइट सीना वीबो पर किया था. इसके तुरंत बाद लाखों लोगों ने उसे लाइक और कमेंट किया जिसकी वजर से साइट ब्रेकडाउन हो गई.

इस बीच, बीजिंग में बज है कि अक्षय कुमार की बढ़ती महिला प्रशंसक चीन में 'पैडमैन' की रिलीज का इंतजार कर रहीं है क्योंकि ये एक वुमेन सेंट्रिक फिल्म है. वैसे जून में चीनी बाजार में व्यंग्यात्मक कॉमेडी-ड्रामा टॉयलेट:एक प्रेम कथा से एक प्रभावशाली शुरुआत करने के बाद से बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार वहां पर रिस्पेक्टेड फिगर बन गए हैं.

सेनेटरी हाइजीन पर बेस्ड फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' को वहां की महिलाओं ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर 61.04 करोड की कमाई की थी जो सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान (55 करोड़)' और आमिर खान की 'पीके' और 'धूम 3' (36.25 करोड़ और 8.11 करोड़) के बिजनेस से ज्यादा था. अक्षय कुमार ने इसके लिए ट्वीट कर के ऑडियंस का शूक्रिया किया था.

संयोग से, आर बाल्कि निर्देशित 'पैडमैन' 2018 में चीन में नौवीं भारतीय फिल्म है जो रिलीज होगी. इसके बाद अगली बड़ी अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर, डायरेक्टर शंकर की '2.0' चीन में रिलीज की जाएगी. फिल्म में अक्षय, रजनीकांत के डबल के विपरीत खलनायक की भूमिका में है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई है और इसके निर्माता लायका प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने मई 2019 में चीन में '2.0' को रिलीज करने के लिए वहां की लीडिंग प्रोडक्शन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी एचवाई मीडिया के साथ हाथ मिला लिया है.

ये फिल्म चीन में 56,000 स्क्रीनों पर रिलीज होगी. इनमें से 47,000 स्क्रीन्स पर फिल्म के 3D वर्जन को दिखाया जाएगा,जो इसे उस देश की किसी भी विदेशी फिल्म के लिए सबसे बड़ी 3D रिलीज बना देगा.

Recommended

Share