Exclusive: करण जौहर और रोहित शेट्टी कल होस्ट करेंगे 'सिम्बा' की ग्रैंड सक्सेस पार्टी

By  
on  

रणवीर सिंह की ब्लॉकबस्टर फिल्म सिम्बा के को-प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी कल रात फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का जश्न मनाएंगे. बता दें कि इस सक्सेस पार्टी में दोनों गर्वित फिल्म मेकर्स के साथ रिलायंस एंटरटेनमेंट भी नजर आएगा, जो कि फिल्म का डिस्ट्रीब्यूटर है और फिल्म को उसके दूसरे सप्ताह में भी अच्छा कारोबार करते देख रहा है. ऐसे में यह 2019 का पहला बड़ा बॉलीवुड सेलिब्रेशन है, जीसे साल 2018 की आखिरी बड़ी फिल्म के सेलिब्रेशन के तौर पर मनाया जाएगा.

बता दें कि इस पार्टी में पूरे बॉलीवुड को आमंत्रित किया गया है और इस तरह से जो भी कल मुंबई में है, उनके लिए यह सुनिश्चित किया जायेगा कि वह पार्टी में उस्पस्थित रहें. PeepingMoon.com, जीसे सिम्बा के इस पार्टी के लिए खुद निमंत्रण मिला है, वह चाहकर भी अपने रीडर्स के साथ पार्टी का वेन्यू शेयर नहीं कर सकता. दरअसल, फिल्म के हीरो, नए सुपरस्टार रणवीर सिंह के फैंस को रोकने के लिए यह तरीका अपनाया गया है. ताकि पार्टी बेहद आराम से खत्म की जा सके.

जीन लोगों को कार्ड मिला है, उन्हें "ड्रेस ऐज़ यू प्लीज़" के लिए आमंत्रित किया गया है, जो पार्टी का ड्रेस कोड है. ऐसे में यह बात किसी को पता नहीं है की सिम्बा यानी रणवीर किस तरह के कपड़े पहनने वाले हैं. लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि रणवीर पार्टी के लिए जरूर कुछ शानदार पहनेंगे. इसी बीच आपको बता दें कि श्रीलंका में हनीमून और पत्नी दीपिका पादुकोण का जन्मदिन मना रहे एक्टर अब तक देश वापस नहीं आए हैं, लेकिन कल उनके पार्टी में रहने की उम्मीद है. ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए मीडिया के कैमरे पहले से ही एयरपोर्ट पर मौजूद हैं. जिसके बाद आपको पार्टी की खास तस्वीरें देखने मिलेंगी. साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान किस के साथ पार्टी में नजर आएंगी.

Recommended

Share